राष्ट्रपति कोविंद के विमान में आई तकनीकी खामी को दूर किया गया

ज्यूरिखः राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के एयर इंडिया बोइंग विमान में तकनीकी खामी आ गई। इस वजह से ज्यूरिख से उनके विमान ने विलंब से उड़ान भरी।
सूत्रों ने बताया कि बोइंग 747 विमान राष्ट्रपति कोविंद को ज्यूरिख से स्लोवेनिया लेकर जाने वाला था। लेकिन तकनीकी खामी के बाद एयर इंडिया ने बोइंग 777 विमान को लंदन में तैयार रखा ताकि उसे ज्यूरिख भेजा जा सके। सूत्रों ने बताया कि हालांकि एयर इंडिया के इंजीनियरों ने ज्यूरिख में ही इस तकनीकी खामी को दूर कर लिया और कोविंद को लेकर स्लोवेनिया के लिए रवाना हो गया।
बता दें कि कोविंद नौ सितंबर से आइसलैंड, स्विट्जरलैंड और स्लोवेनिया की यात्रा पर हैं। राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री समेत वीवीआईपी हस्तियों की यात्रा के लिए एयर इंडिया के विमानों का इस्तेमाल किया जाता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

करीमपुर उपचुनाव से होगा बंगाल विधानसभा के विजय का आगाज : विजयवर्गीय

नदियाः नदिया के करीमपुर विधानसभा उपचुनाव से बंगाल विधानसभा पर विजय का आगाज होगा, शनिवार शाम करीमपुर के महिषबथान में गांधी संकल्प यात्रा को केंद्र आगे पढ़ें »

बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक : शुभेन्दु अधिकारी

मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद के जलंगी में बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक। परिवहन मंत्री और तृणमूल के जिला पर्यवेक्षक शुभेन्दु आगे पढ़ें »

ऊपर