युवक ने मुर्गी के साथ बनाए संबंध, उसके बाद…

ब्रैडफोर्डः ब्रिटेन के ब्रैडफोर्ड से बड़ा ही घटिया और विकृत मामला सामने आया है। यहां एक युवक को मुर्गी के साथ संबंध बनाने के आरोप में दोषी करार दिया गया है और उसे तीन साल जेल की सजा सुनाई गई है। उसकी पत्नी ने ही मुर्गी के साथ संबंध बनाने का वीडियो रिकॉर्ड किया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोषी करार दिए गए 37 साल के युवक का नाम रेहान बेग है। ब्रैडफोर्ड क्राउन कोर्ट ने बेग को सजा दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, घटना की वजह से मुर्गी की मौत हो गई थी।
पत्नी भी करती थी सहयोग
बेग की पत्नी ने यह माना कि वह भी पति को अजीबोगरीब हरकत में सहयोग करती थी। हालांकि, घरेलू हिंसा के सबूत मिलने की वजह से पत्नी को कोर्ट ने सजा नहीं दी। कोर्ट ने बेग की हरकत को बेहद घटिया और विकृत करार दिया। बेग की हरकत का खुलासा तब हुआ था जब बच्चों के यौन शोषण की तस्वीरें रखने की सूचना मिलने पर नेशनल क्राइम एजेंसी ने बेग के घर पर छापा मारा था। बेग के कंप्यूटर में बच्चों के यौन शोषण की तस्वीरें भी बरामद की गई थीं। जांचकर्ताओं ने कोर्ट को यह भी बताया था कि बरामद किए गए वीडियो में बेग कई मुर्गियों के साथ संबंध बनाता हुआ पाया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देव दीपावली पर रोशनी में नहाया काशी

वाराणसीः स्वर्गलोक से धरती पर पधार रहे देवताओं के स्वागत को काशी पूरी तरह सज-धज कर तैयार है। देव दीपावली को लेकर यही कहा जाता आगे पढ़ें »

सावधान! दांतों में हो रही ऐसी दिक्कत तो कोरोना…

नई दिल्लीः कोरोना वायरस का इंसान के दांतों पर भी बुरा असर देखने को मिल रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोविड-19 की चपेट में आगे पढ़ें »

ऊपर