‘मैंने माइकल जैकसन के भूत से की है शादी’

नई दिल्ली : दुनिया भर में ऐसे कई लोग हैं जो अपने अलग-अलग दावों के लिए मशहूर हैं। अब इसमें एक महिला जुड़ गई है। जी हाँ, दरअसल यह महिला अमेरिका की रहने वाली है और महिला का कहना है कि उसकी शादी मशहूर डांसर माइकल जैक्सन के भूत से हुई है। जी हाँ, हाल ही में कैथलीन रॉबर्ट्स नाम की एक महिला ने एक अजीबोगरीब दावा किया है और उनके इस दावे ने सनसनी मचा दी है। दरअसल, कैथलीन ने दिवंगत डांसर माइकल जैक्सन के भूत से शादी करने का दावा किया है। कैथलीन का कहना है कि माइकल जैक्सन का भूत उनके शरीर में प्रवेश करता है। इतना ही नहीं, कैथलीन रॉबर्ट्स ने यह भी दावा किया है कि जब भी उन्हें बाथरूम जाना होता है तो माइकल जैक्सन का भूत उनके शरीर में घुस जाता है और गाना-बजाना शुरू कर देता है। इतना ही नहीं, वह उसके माध्यम से उसकी पसंद का खाना भी बड़े चाव से खाती है।

कैथलीन का कहना है कि उसने अब तक माइकल के भूत को नहीं छुआ है। हर रिश्ते की तरह इनके रिश्ते में भी उतार-चढ़ाव आता है, लेकिन ये एक-दूसरे से प्यार करते हैं। दूसरी ओर, कैथलीन रॉबर्ट्स ने अपने और माइकल जैक्सन की कहानी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की, और उन्होंने इसे “माई स्टोरी ऑफ बीइंग द वाइफ एंड फिजिकल मीडियम ऑफ द घोस्ट ऑफ माइकल जैक्सन” शीर्षक दिया है। कैथलीन स्वीकार करती है कि माइकल के भूत को उसके व्यक्तित्व और उसके शरीर के छोटे-छोटे हाथ-पैरों से प्यार है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सियालदह तक मेट्रो की सौगात नए साल में

सियालदह तक मेट्रो शुरू करने की कवायद में जुटा प्रबंधन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः ईस्ट वेस्ट मेट्रो कॉरिडोर के तहत कोलकाता मेट्रो रेलवे कॉरपोरेशन (केएमआरसीएल) ने सियालदह मेट्रो आगे पढ़ें »

ऊपर