मेरे चाचा डोनाल्ड ट्रंप ‘क्रूर और विश्वासघाती’ : मेरी ट्रंप

वाशिंगटन : राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भतीजी मेरी ट्रंप ने कहा है कि उनके चाचा ‘अपराधी, क्रूर और विश्वासघाती’ हैं। व्हाइट हाउस छोड़ने के बाद उन्हें जेल भेजा जाना चाहिए। मनोविज्ञानी एवं लेखिका मेरी अपने पिता के छोटे भाई डोनाल्ड की मुखर आलोचक हैं। उन्होंने तर्क को सिरे से खारिज किया कि डोनाल्ड के खिलाफ मुकदमा चलाने से देश में राजनीतिक विभाजन और भी गहरा जायेगा। मेरी ने एक साक्षात्कार में कहा कि यदि वाकई में किसी के खिलाफ मुकदमा चलाया जाना चाहिए तो वह हैं डोनाल्ड, अन्यथा इसका मतलब यह होगा कि हम उससे भी खराब किसी व्यक्ति को स्वीकार करने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। मेरी राष्ट्रपति ट्रंप के बड़े भाई फ्रेड जूनियर की बेटी हैं। उन्होंने इस हफ्ते घोषणा की थी कि वह अपने चाचा के बारे में लिखी किताब ‘टू मच ऐंड नेवर इनफ, हाऊ माई फैमेली क्रिएटेड द वर्ल्ड्स मोस्ट डैंजरस मैन’ की अगली कड़ी लिखने जा रही हैं जिसका नाम होगा ‘द रेकनिंग’। परिवार के बारे में मेरी की पहली किताब जुलाई में आई थी। सितंबर में मेरी ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, उनके भाई रॉबर्ट ट्रंप और उनकी बहन मैरीयाने ट्रंप बैरी के खिलाफ लाखों डॉलर की धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बॉर्डर पर फिर झड़प, चीन के 20 सैनिक घायल, सिक्किम में भारतीय सैनिकों ने खदेड़ा

नई दिल्ली : पूर्वी लद्दाख में लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल (एलएसी) पर तनाव के बीच सिक्किम में भारत और चीन की सेना के बीच झड़प आगे पढ़ें »

पौष्टिक हो सुबह का नाश्ता

रात के भोजन एवं सुबह के नाश्ते के बीच का अंतर 10 से 12 घंटे तक हो जाता है। हमारा शरीर निद्रावस्था में भी ऊर्जा आगे पढ़ें »

ऊपर