‘माय नेम इज खान और मैं आतंकी नहीं’ : इमरान खान

इस्लामाबाद : तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान को एंटी टेरेरिज्म कोर्ट से जमानत मिल गयी है।
इमरान खान पर 2014 में सरकारी पाकिस्तान टीवी के मुख्यालय बिल्डिंग पर हमले का आरोप था। कोर्ट से जमानत मिलने पर इमरान ने ट्विटर पर शाहरुख खान की फिल्म ‘माय नेम इज खान’ का फेमस डायलॉग दोहराते हुए लिखा कि – ‘माय नेम इज खान और मैं आतंकवादी नहीं हूं।’
एटीसी जज शाहरुख अर्जुमंद ने इमरान खान की अग्रिम जमानत की याचिका पर हुई बहस के बाद उन्हें जमानत दी। 2014 के विरोध प्रदर्शन के दौरान इमरान पर एसएसपी रैंक के पुलिस अफसर असमत्तुला जुनेजो पर भी हमले का आरोप था। फैसला आने के बाद इमरान ने सत्ता से बेदखल पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी सरकार में पारदर्शिता की कमी है। इमरान खान ने कहा कि- ‘नवाज शरीफ ने मुझे ऐसे मामलों में फंसाने की कोशिश की, जिसमें मैं कभी शामिल ही नहीं था।’ इमरान खान ने कहा कि मेरे खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र के तहत केस दर्ज हुए क्योंकि मैंने शरीफ सरकार की आलोचना की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Nitin Gadkari

क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी हो सकता है- नितिन गडकरी

मुंबई : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने महाराष्ट्र में जारी सियासी घटनाक्रम के बीच बड़ा बयान दिया है। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के बाद राष्ट्रपति आगे पढ़ें »

income tax office

सरकार ने 50 फीसद टैक्स कलेक्शन का लक्ष्य पूरा किया, अब तक 6 लाख करोड़ रुपये जुटाए

नई दिल्ली : सरकार ने इस वर्ष टैक्स कलेक्शन का लक्ष्य 13.5 लाख करोड़ रुपये रखा है, जिसका 50 फीसद अब तक पूरा किया जा आगे पढ़ें »

ऊपर