मां को बुरी तरह से पीटता था बाप, बेटे ने 24 बार चाकू घोंपा और किया सरेंडर

इटलीः यह चौंकाने वाला मामला इटली का है। जहां एक 18 वर्षीय युवक को अपने पिता की हत्या करने के आरोप में 20 साल की सजा सुनाई जा सकती है। युवक का नाम एलेक्स पोंपा है, जिसने माना कि उसने अपने 52 साल के पिता ग्युसेपे पोंपा पर चाकू से 24 बार वार किया। ऐसा उसने अपनी मां को बचाने के लिए किया था। क्योंकि वह उन्हें बहुत पीटता था। बता दें, एलेक्स के पास 200 ऐसी ऑडियो फाइल्स भी हैं जिसमें एलेक्स के पिता को मामूली बातों पर भी बहुत ज्यादा आक्रामक और गुस्सैल अंदाज में बात करते सुना जा सकता है।
करता था पत्नी पर शक
एक रिपोर्ट के मुताबिक, जांच में सामने आया है कि ग्युसेपे बीते कई वर्षों से अपने परिवार का शोषण कर रहा था। खासतौर, वह अपनी पत्नी पर काफी प्रताड़ित करता था। वह उस पर शक भी करता था और नजर रखने के लिए पत्नी को दिन में सैंकड़ों बार फोन किया करता था। युवक ने बताया कि वह पिछले साल 30 अप्रैल को इटली के कोलीग्नो नगरपालिका में अपनी मां को एक और हमले से बचाने की कोशिश कर रहा था।
जब पत्नी के चेहरे पर मारा मोबाइल

हत्या की रात, एलेक्स और उसके भाई ने मदद के लिए अपने अंकल को मैसेज किया था। उन्हें डर था कि उनके पिता आज फिर उनकी मां को पीट सकते हैं। हालांकि, अंकल से कोई मदद नहीं मिली। दरअसल, एलेक्स के पिता ने अपनी पत्नी के को-वर्कर को उसके कंधे पर हाथ रखते देखा था, जिससे वो भड़का हुआ था। उसने घर पहुंचकर अपनी पत्नी के मुंह पर फोन फेंक कर मारा।
बाप को रोकने की कोशिश की
जब वो अपनी पत्नी को पीटने जा रहा था तभी एलेक्स बीच में आ गया। फिर दोनों में बहस हुई। मामला इतना बढ़ गया कि एलेक्स किचन से चाकू लाया और अपने पिता पर तब तक वार किया जब तक कि उनकी मृत्यु नहीं हो गई। इसके बाद उसने खुद स्थानीय पुलिस को फोन कर बुलाया और अपना अपराध स्वीकार कर लिया। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस शख्स को 20 साल की सजा सुनाई जा सकती है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कमिंस-रसेल के अर्धशतक बेकार, केकेआर की लगातार तीसरी हार

कोलकाता को 18 रन से हरा चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक मुंबई : आईपीएल 2021 के 15वें मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइट आगे पढ़ें »

कोरोना से मरीज त्रस्त, नर्सिंग होम्स बिल बनाने में व्यस्त

दक्षिण कोलकाता के नर्सिंग होम पैकेज पर ले रहे हैं कोरोना मरीजों को कोलकाता : कोरोना के कारण राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था ​अब धीरे-धीरे चरमरा रही आगे पढ़ें »

ऊपर