महिला ने की ऐसी हरकत कि पति का प्राइवेट पार्ट हुआ खराब

नई दिल्ली : एक महिला ने पति के प्राइवेट पार्ट के ऊपर Insulation Spray का इस्तेमाल कर दिया। एक्सपर्ट्स का कहना है कि पीड़ित शख्स अब शायद कभी सेक्स नहीं कर पाएगा।
असल में 45 साल का शख्स प्राइवेट पार्ट की कुछ समस्याओं से जूझ रहा था और पत्नी ने उसे ठीक करने के इरादे से उसके ऊपर दीवारों के गैप भरने वाले Insulation Spray का प्रयोग कर दिया।
डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना अमेरिका की है। पत्नी की हरकत की वजह से शख्स के प्राइवेट पार्ट में घाव भी हो गए। हालांकि, घटना के तीन हफ्ते बाद तक वह डॉक्टरों के पास नहीं पहुंचा और घाव के अपने आप ठीक हो जाने की उम्मीद करता रहा। इसकी वजह से उसकी तबीयत खराब हो गई। तीन हफ्ते तक ट्रीटमेंट शुरू नहीं होने की वजह से शख्स के घाव फैल गए। उसे पेशाब करने में भी दिक्कत आने लगी। पेशाब की जगह उसके शरीर से खून भी निकलने लगा। बाद में सर्जरी के जरिए शख्स के प्राइवेट पार्ट से Insulation मैटेरियल को निकाला गया।
शख्स के इलाज के दौरान डॉक्टरों को perineal urethrostomy नाम की जटिल सर्जरी भी करनी पड़ी। हालांकि, सर्जरी के बाद शख्स रिकवर कर रहा है, लेकिन अभी उसे urethra की और सर्जरी कराने की जरूरत पड़ेगी।
बता दें कि डॉक्टर अक्सर चेतावनी देते रहे हैं कि प्राइवेट पार्ट में किसी समस्या के लिए देर से अस्पताल जाना लोगों को भारी पड़ जाता है। हालांकि, कुछ लोग शर्म की वजह से शुरुआती वक्त में डॉक्टरों के पास जाने से कतराते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

11 महीने से मेरे घर में गैर मर्द के साथ रह रही है- करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल पर लगाए गंभीर आरोप

मुंबईः ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण मेहरा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। पिछले साल से ऐक्टर डोमेस्टिक वाइलेंस और आगे पढ़ें »

ऊपर