महिलाओं को बना रखा था दरिंदगी के लिए गुलाम, गले में स्टील का पट्टा डालकर पिंजरे में…

सिडनी (ऑस्ट्रेलिया): ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स में एक ऐसा आपराधिक मामला सामने आया है, जिसे जानकार आप हैरान हो जाएंगे और सोचेंगे कि क्या कोई इस कदर भी दरिंदगी पर उतर सकता है। यहां पुलिस ने एक 40 साल के शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने अपने घर में छह महिलाओं को सेक्स गुलाम बनाकर रखा हुआ था।

15 घंटे चला छापा

ऑस्ट्रेलिया फेडरल पुलिस ने ग्रामीण इलाके में बने जेम्स रॉबर्ट डेविस के घर पर छापा मारा। यह घर काफी बड़ी जगह में बना है। पुलिस को यहां कई संदिग्ध चीजें मिलीं। छापे की कार्रवाई में पुलिस को करीब 15 घंटे लग गए। पुलिस ने डेविस पर इंसानों को गुलाम बनाने का आरोप लगाया है।

6 महिलाओं को बना रखा था सेक्स गुलाम

वहीं, कुल 6 पीड़ितों में से एक पीड़ित महिला ने बताया कि डेविस ने उनके गले में स्टेनलेस स्टील का पट्टा डालकर मेटल के पिंजड़े में बंद कर दिया था। काफी बड़ी जगह में फैले अपने एक घर में डेविस दरिंदगी की दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया करता था।

प्रोपर्टी पर लकड़ी के छोटे-छोटे कई हट बने थे

एक रिपोर्ट के मुताबिक, डेविस ने लकड़ी के छोटे-छोटे कई हट बनाए हुए थे। यह मुख्य बिल्डिंग से काफी दूर-दूर थे, जिनमें सिंगल बेड लगाए गए थे। पुलिस को छापे के दौरान चार बॉक्स भी मिले, जिनपर महिलाओं के नाम खुदे थे। इसके अलावा घर से पुलिस को सेक्स से जुड़े कई सारे सामान भी मिले हैं।

आरोपी डिफेंस फोर्स में रह चुका है

गौरतलब है कि डेविस ऑस्ट्रेलिया के डिफेंस फोर्स में काम कर चुका है। उसने करीब 17 साल तक डिफेंस फोर्स में काम किया। पुलिस के दस्तावेजों के अनुसार, डेविस पर 2012 से 2015 के बीच महिलाओं को गुलाम बनाने के आरोप लगे थे। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने पीड़ितों को गुमराह किया, शारीरिक, मानसिक और यौन दुर्व्यवहार किया।

महिलाओं से कराता था सेक्स वर्क

पुलिस के अनुसार, डेविस की निगरानी महिलाओं से सेक्स वर्क कराया जाता था और इसके बदले में उन्हें कोई पैसा भी नहीं दिया जाता था। पुलिस ने बताया कि अगर पीड़ित महिलाएं वहां से निकलने की कोशिश करतीं तो डेविस उन्हें जान से मारने की धमकी देता था। सबूत के तौर पर पुलिस ने कई फोन, कैमरे और कंप्यूटर जब्त किए हैं।

महिलाओं से कॉन्ट्रैक्ट पर कराए थे हस्ताक्षर

जानकारी के अनुसार, सेक्स गुलाम बनाई गईं महिलाओं से डेविस ने एक कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर करा लिए थे, जिसमें वह कथित तौर पर खुद को अपनी मर्जी से डेविस के हवाले करना घोषित करती हैं। फिलहाल, पुलिस ने कहा कि औपचारिक तौर पर अभी एक पीड़ित के शोषण का आरोप है लेकिन कई और आरोप भी तय हो सकते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 72 घंटे में मार गिराए 12 आतंकी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। पिछले 72 घंटे में सुरक्षाबलों ने 12 आतंकवादियों को मार गिराया गया है। आगे पढ़ें »

बोले केजरीवाल नहीं चाहते लॉकडाउन पर मजबूरी में कुछ पाबंदियों के दिए आदेश

नई दिल्ली : दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने शनिवार को सख्त पाबंदियों की घोषणा की थी। इसके बाद आज आगे पढ़ें »

ऊपर