मरियम नवाज ने जज पर दोबारा लगाए आरोप, सबूत के तौर पर जारी किए नए वीडियो

लाहौर: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने गुरुवार को दो और नए वीडियो क्लिप जारी कर अपने दावों की पुष्टि करने का प्रयास किया कि जज ने दबाव में उनके पिता नवाज शरीफ को भ्रष्टाचार के मामले में दोषी ठहराया था। मरियम का दावा है कि जज ने पीएमएलएन समर्थक के साथ बैठक की थी और उसमें स्वीकार किया था कि शरीफ को दोषी ठहराने के लिए उन्हें ‘ब्लैकमेल किया गया और उनपर दबाव बनाया गया।’
जेल में बंद हैं नवाज
बता दें कि पनामा पेपर्स मामले में सुप्रीम कोर्ट के 28 जुलाई, 2017 के फैसले के आलोक में 69 वर्षीय शरीफ के खिलाफ तीन मामले दर्ज किए गए थे। उनमें से एक अल-अजीजिया स्टील मिल मामले में जवाबदेही अदालत के जज अरशद मलिक ने 24 दिसंबर, 2018 को शरीफ को सात साल कैद की सजा सुनायी थी जिसके बाद से नवाज लाहौर की कोट लखपत जेल में बंद हैं।
पीएमएल-एन समर्थक नसीर बट के साथ जज मलिक के आवास पर हुई बैठक के दो वीडियो क्लिप ट्विटर पर साझा करते हुए मरियम ने बुधवार को कहा, ‘जज मलिक की हरे नंबरप्लेट वाली आधिकारिक कार नसीर बट के आवास पर आयी, जहां से वह अपनी कार से जज के आवास पर गए। यह जज मलिक के उन सभी दावों को झुठलाता है जो उन्होंने अपनी विज्ञप्ति में किए हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

लोगों में पीओके की आजादी के लिये ‘जुनून’ है : ठाकुर

जम्मू : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के बाद पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर आगे पढ़ें »

पिछले पांच-छह साल में बढ़े हैं दलितों पर अत्याचार : प्रशांत भूषण

नयी दिल्ली : भीम आर्मी द्वारा आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सामाजिक कार्यकर्ता व वकील प्रशांत भूषण ने सोमवार को आरोप लगाया कि पिछले पांच-छह साल आगे पढ़ें »

ऊपर