मंडप पर दूल्हन को छोड़कर रैली में भागा दूल्हा, जानिए फिर सजी धजी दुल्हन ने क्या किया

इस्लामाबादः राजनितिक पार्टी से जुड़े लोग पार्टी और अपने नेता के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है। लेकिन समर्थको का ये पागलपन कुछ लोगों पर बहुत भारी पड़ता है। आए दिन नेताओं के रैली और जनता के बीच कार्यक्रमों का सिलसिला चलता रहता है। किसी भी नेता की सफल रैली उसके समर्थकों से पूरी होती है। लेकिन एक समर्थक पर अपने नेता का इतना प्रभाव पड़ा कि वह अपनी शादी छोड़कर रैली में शामिल होने चला गया। ताजा मामले में एक व्यक्ति अपनी शादी छोड़ कर अपने फेवरेट नेता की रैली अटेंड करने चला गया। दूल्हा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की रैली में जाने के लिए समारोह से निकल गया।

शादी का जोड़ा पहनकर रैली में पहुंचा
एजाज लाहौर से इस्लामाबाद तक मार्च में शामिल होने गया था, जिसे “आजादी मार्च” के रूप में जाना जाता है। सिदरा ने इमरान खान के “आजादी मार्च” को “दूल्हा चोरी मार्च” के रूप में संदर्भित किया और कहा कि वह अपनी शादी के जोड़े को पहने हुए एजाज की प्रतीक्षा, करेगी क्योंकि एजाज ने अपनी शादी के ऊपर रैली को चुना था। जानकारी के मुताबिक वेन्यू और अन्य व्यवस्था के लिए शादी में खर्च आया है और अन्य सेवाओं का भुगतान किया गया और दूल्हे के ऐसे गायब होने से काफी नुकसान हुआ।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी को दिया धोखा, उपचुनाव हो तो शुभेंदु की हार निश्चित

कांथी : नंदीग्राम में शुभेन्दु की जीत पर अभिषेक बनर्जी ने सवालिया निशान लगाया और दावा किया कि फिलहाल यहां का मामला अदालत में है, आगे पढ़ें »

ऊपर