भीड़ से निपटने के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू करेगी उबर

मेलबर्न: दुनिया भर में टैक्सी सेवा देने वाली मशहूर कंपनी उबर अब जल्द ही हेलीकॉप्टर सेवा शुरू करने जा रही है। उबर न्यूयॉर्क की भीड़ भरी सड़कों से निपटने के लिए लोगों को हेलीकॉप्टर की सेवा उपलब्ध करवाने जा रही है। बता दें कि इस समय उबर टैक्सी के अलावा आहार सेवा भी लोगों तक पहुंचाती है।

9 जुलाई से शुरू होगी सेवा

सूत्रों के मुताबिक उबर कंपनी हेलीकॉप्टर की सेवा न्यूयॉर्क के मैनहटन से जॉन एफ कैनेडी एयरपोर्ट तक के बीच अपनी पहली सेवा शुरू करेगी। यह सेवा 9 जुलाई से शुरू की जायेगी। यात्रियों को सेवा का आनंद उठाने के लिए करीब 14 हजार (200 डॉलर) रुपये चुकाने होंगे। कंपनी द्वारा शुरुआत में सिर्फ चुनिंदा उबर ऐप उपभोक्ताओं को ही यह सुविधा मिलेगी।

अंडरवॉटर सबमरीन भी करेगी शुरू

इतना ही नहीं उबर ऑस्ट्रेलिया में भी पर्यटकों को समुद्र की गहराइयों का अनुभव कराने के लिए अंडरवॉटर सबमरीन शुरू करने करने वाली है। हेलीकॉप्टर सेवा की तरह ही यह सुविधा भी शुरुआत में चुनिंदा उबर ऐप उपभोक्ताओं को दी जाएगा। इस सेवा के तहत दो लोगों की एक राइड पर कंपनी करीब 3 हजार ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (करीब 1.5 लाख रुपये) लेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर