भीड़ से निपटने के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू करेगी उबर

मेलबर्न: दुनिया भर में टैक्सी सेवा देने वाली मशहूर कंपनी उबर अब जल्द ही हेलीकॉप्टर सेवा शुरू करने जा रही है। उबर न्यूयॉर्क की भीड़ भरी सड़कों से निपटने के लिए लोगों को हेलीकॉप्टर की सेवा उपलब्ध करवाने जा रही है। बता दें कि इस समय उबर टैक्सी के अलावा आहार सेवा भी लोगों तक पहुंचाती है।

9 जुलाई से शुरू होगी सेवा

सूत्रों के मुताबिक उबर कंपनी हेलीकॉप्टर की सेवा न्यूयॉर्क के मैनहटन से जॉन एफ कैनेडी एयरपोर्ट तक के बीच अपनी पहली सेवा शुरू करेगी। यह सेवा 9 जुलाई से शुरू की जायेगी। यात्रियों को सेवा का आनंद उठाने के लिए करीब 14 हजार (200 डॉलर) रुपये चुकाने होंगे। कंपनी द्वारा शुरुआत में सिर्फ चुनिंदा उबर ऐप उपभोक्ताओं को ही यह सुविधा मिलेगी।

अंडरवॉटर सबमरीन भी करेगी शुरू

इतना ही नहीं उबर ऑस्ट्रेलिया में भी पर्यटकों को समुद्र की गहराइयों का अनुभव कराने के लिए अंडरवॉटर सबमरीन शुरू करने करने वाली है। हेलीकॉप्टर सेवा की तरह ही यह सुविधा भी शुरुआत में चुनिंदा उबर ऐप उपभोक्ताओं को दी जाएगा। इस सेवा के तहत दो लोगों की एक राइड पर कंपनी करीब 3 हजार ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (करीब 1.5 लाख रुपये) लेगी।

मुख्य समाचार

Fadnavis_cabinet_image

फडणवीस सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार: 13 नए मंत्री शामिल, कांग्रेस छोड़कर आए विखे पाटिल भी मंत्री बने

मुंबई: आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की स्थिति को मजबूत करने के लिए मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने रविवार को आगे पढ़ें »

मुझे एस्मा लागू करने के लिए बाध्य न करेंःममता

कोलकाताः मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जूनियर डॉक्टरों को चेताते हुए कहा कि मुझे एस्मा लागू करने पर बाध्य न करें। ममता बनर्जी ने कहा कि आगे पढ़ें »

डोमकल में तृणमूल के 3 कार्यकर्ताओं की हत्या

मुर्शिदाबादः मुर्शिदाबाद के डोमकल में शनिवार की सुबह असामाजिक तत्वों के हमले में तृणमूल के 3 कार्यकर्ताओं की मौत हो गयी। इस हमले में 6 आगे पढ़ें »

सीएम की अपील को डॉक्टरों ने किया खारिज, हड़ताल रहेगी जारी

डीएमई के साथ हुई बैठक भी रही बेनतीजा कोलकाता: एनआरएस मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में हड़ताल कर रहे जूनियर डॉक्टरों ने राज्य सचिवालय में बैठक का आगे पढ़ें »

रूस, तुर्की, ईरान के सहयोग के सीरिया में अच्छे परिणाम: पुतिन

दुशाम्बे: रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन ने शनिवार को कहा कि अस्ताना मसौदे के दायरे में रूस, तुर्की और ईरान के सहयोग से सीरिया में आगे पढ़ें »

चीन ने हॉन्ग कॉन्ग प्रत्यर्पण विधेयक के निलंबन का समर्थन किया

शंघाई: चीन की सरकार ने शनिवार को कहा कि वह चीन को प्रत्यर्पण की अनुमति देने वाले विधेयक को निलंबित करने के हॉन्ग कॉन्ग की आगे पढ़ें »

सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए ये अभिनेत्री सीख रही हैं बैडमिंटन खेलना

मुंबईः बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का दौर है। अब बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी एक बायोपिक में काम करती नजर आएंगी। बताया जा रहा आगे पढ़ें »

ममता ने डॉक्टरों की सभी मांगें मानी, कहा- कोई कार्रवाई भी नहीं होगी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में पांच दिन से हड़ताल पर बैठे जूनियर डॉक्टरों की सभी मांगें स्वीकार कर ली गई है। शनिवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

सरकार का लक्ष्य 2024 तक देश की अर्थव्यवस्था को 350 लाख करोड़ रुपये तक ले जाना- मोदी

नई दिल्ली: दूसरी बार सरकार बनाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को नीति आयोग की 5वीं बैठक की अध्यक्षता की। इस बैठक में आगे पढ़ें »

प्रधानमंत्री ने की जल संरक्षण की अपील, देशभर की ग्राम पंचायतों को लिखा पत्र

नई दिल्लीः देशभर के जल संकट को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मॉनसून सीजन में अधिकाधिक जल संरक्षण पर बल दिया आगे पढ़ें »

ऊपर