भाजपा उम्मीदवार के भाई के घर छापा, 23 किलो सोना और 2 किलो चांदी बरामद

रक्सौल : बिहार में चुनाव से पूर्व भारतीय जनता पार्टी के नेता और रक्सौल से विधानसभा के उम्मीदवार प्रमोद सिन्हा के भाई के घर पुलिस ने छापेमारी की है। शनिवार को हुए इस बड़ी कार्रवाई में पुलिस के हाथ करोड़ों रुपए का सोना और लाखों रुपए की चांदी लगी है। यह पूरा मामला नेपाल का है।

दरअसल, भाजपा उम्मीदवार प्रमोद सिन्हा के एक भाई अशोक सिन्हा पिछले कई सालों से नेपाल के बीरगंज में रह रहे हैं। अशोक सिन्हा के इसी ठिकाने पर आज एक खूफिया सूचना के तहत नेपाल पुलिस ने छापेमारी की। कई घंटों तक चली इस छापेमारी के दौरान घर के हर एक हिस्से को खंगाला गया। वहां से नेपाल पुलिस ने 23 किलो सोना और 2 किलो चांदी बरामद की है।

बरामद सोने की कीमत करीब 10 करोड़ रुपए है। अशोक सिन्हा के पास इतना सारा सोना और चांदी कहां से आई, इस बात की पड़ताल की जा रही है। उनसे इस मामले में पूछताछ भी की जा रही है। हालांकि इस मामले में अब तक किसी प्रकार की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

बिहार विधानसभा चुनाव से पूर्व राज्य से सटे बार्डर के उस पार उम्मीदवार के भाई के पास इतना सोना और चांदी मिलने से इस पार बिहार में खलबली मच गई है। इसका बिहार चुनाव से कोई कनेक्शन है या नहीं, यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चेन्नई ने कोलकाता को 6 विकेट से हराया, कोलकाता की प्ले-ऑफ की राह मुश्किल

दुबई : आईपीएलके 13वें सीजन के 49वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 6 विकेट से हरा दिया। चेन्नई की सीजन आगे पढ़ें »

आस्ट्रेलिया दौरे के लिये अनदेखी के बाद शास्त्री ने सूर्यकुमार से कहा, मजबूतत रहो और धीरज रखो

नयी दिल्ली : आस्ट्रेलिया दौरे के लिये भारतीय क्रिकेट टीम में जगह नहीं मिलने के बावजूद आईपीएल में 43 गेंद में 79 रन की नाबाद आगे पढ़ें »

ऊपर