ब्रिटेन : मतदाताओं के जताए भरोसे पर खरा उतरूंगा : बोरिस जॉनसन

britain prime minster is son in law of India

लंदन : ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने संकल्प लिया है कि वह पूर्व में विपक्ष के लिए मतदान करने वाले उन मतदाताओं के भरोसे पर खरा उतरेंगे जिन्होंने इस बार कन्जर्वेटिव पार्टी को जनादेश दिया है।
बोरिस जॉनसन ने एक समय लेबर पार्टी का गढ़ रहे पूर्वोत्तर क्षेत्र का दौरा किया और वहां मौजूद लोगों की भीड़ से शनिवार को कहा कि वह समझ सकते हैं कि पारम्परिक लेबर मतदाताओं को लिए उनकी पार्टी को मतदान देना और दक्षिणपंथी सरकार को समर्थन देना कितना मुश्किल रहा होगा। उन्होंने कहा, ‘मैं पूर्वोत्तर के लोगों को यह बताना चाहता हूं कि मैं और कन्वर्जेटिव पार्टी अपने भरोसे पर खरा उतरेंगे।’ जॉनसन ने कहा कि वह ब्रेक्जिट की प्रक्रिया को पूरा करने के साथ साथ राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा, शिक्षा, सुरक्षा, बेहतर अस्पतालों और देश के बेहतर भविष्य पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर