बेरहम पिता ने मासूम को मारकर जमीन के 3 हजार फीट नीचे छिपाया, ऐसे खुली पोल

मैड्रिड: स्पेन के टेनेरिफ से किडनैपिंग और हत्या एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक पिता ने अपनी दो बेटियों को किडनैप किया, जिसमें से एक बेटी की बॉडी को उसने समुद्र में 3,000 फीट नीचे छिपा दिया। शुक्रवार को बॉडी के बरामद होने के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी का नाम टोमस जिमेनो है। उसने अपनी दोनों बेटियों को कथित रूप से किडनैप किया। इसमें से एक बेटी की बॉडी समुद्र में जमीन से करीब 3,000 फीट नीचे बरामद की गई, जबकि दूसरी बेटी का पता अब तक नहीं लग पाया है। पुलिस को शक है कि आरोपी ने दूसरी बेटी को भी मार दिया है।

रोबोट ने ढूंढ निकाली मासूम की बॉडी

पुलिस अधिकारी ने कहा कि मासूम की बॉडी को एक स्पोर्ट बैग में भरा गया था। बैग को एंकर से बांधा गया था, जिससे बैग ऊपर नहीं आ सके। बॉडी को एक रोबोट ने ढूंढा है, जो समुद्र की गहराई में एक डूबे हुए जहाज को खोज रहा था।

बीते करीब 1.5 महीने से लापता हैं बच्चियां

बता दें कि बच्चियों की मां बीटरिज ने करीब 1.5 महीने पहले दोनों बच्चियों के लापता होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई थी। बीते 27 अप्रैल से दोनों बच्चियां गायब थीं। बीटरिज का एक्स-पार्टनर और बच्चियों का पिता भी उसी दिन से लापता था। बड़ी बेटी की बॉडी मिलने के बाद 1 साल की अन्ना की तलाश अभी भी की जा रही है।

इस वारदात पर टेनेरिफ के मेयर जोस मैन्युअल ने कहा कि इस दर्दनाक घटना पर कुछ भी कहने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। मेरी संवेदना पीड़ित मां के साथ है। आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिले।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ऐसे लगाये पोंछा घर में होगी पैसों की बारिश

कोलकाता : घर में साफ-सफाई करने के लिए हर घर में झाड़ू-पोंछे का इस्तेमाल किया जाता है। यह दोनों ही चीजें घर में प्रवेश करने आगे पढ़ें »

ऊपर