बेटी का स्कूल बैग खरीदने निकले थे पिता, लौटते ही बन गए 7 करोड़ के मालिक

नई दिल्ली : आदमी की किस्मत कभी भी पलट सकती है। ये एक बार फिर साबित हुआ अमेरिका में जहां एक शख्स गया तो था अपनी बेटी की स्कूल के सामान की खरीदारी करने लेकिन वहां खरीदे एक लॉटरी टिकट ने उसे 7 करोड़ रुपये से ज्यादा का मालिक बना दिया। फ़्लोरिडा के एक व्यक्ति ने बताया कि वो अपनी बेटी के स्कूल जाने के लिए कुछ खरीदारी करने गये थे और वहीं एक स्क्रैच-ऑफ़ लॉटरी टिकट खरीदने का विचार मन में आया जिससे वो 1 मिलियन डॉलर यानी की 7,42,17,000 का जैकपॉट जीत गए। ब्रूक्सविले में रहने वाले 47 साल के क्लीवलैंड पोप ने फ्लोरिडा लॉटरी के अधिकारियों को बताया कि वह बेटी के स्कूल का सामान खरीदने गए थे और उसी दौरान लॉटरी का टिकट भी ले लिया। उन्होंने कहा, मैं अपनी बेटी के स्कूल जाने के लिए एक खास बैग की तलाश कर रहा था। उस जगह पर मुझे लॉटरी टिकट दिखी और मैंने उसे खरीद लिया। लॉटरी विजेता ने बताया कि उन्हें इसका अंदाजा भी नहीं था कि वो उस टिकट से एक झटके में 1 मिलियन डॉलर यानी लगभग साढ़े सात करोड़ का जैकपॉट जीत लेंगे। लॉटरी विजेता पोप ने जीत का सारा पैसा एकमुश्त भुगतान लेने का फैसला किया। उनकी तरफ से जिस बेवरेज स्टोर से उन्होंने विनर टिकट खरीदा उसे 2,000 डॉलर का बोनस कमीशन में दिया गया।

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सितंबर-नवंबर में एक बार फिर बढ़ सकते हैं प्याज के दाम

नई दिल्ली : प्याज पूरे देश के तकरीबन हर घर में इस्तेमाल होने वाला वस्तु है। हर साल सितंबर से नवंबर के बीच प्याज के आगे पढ़ें »

ऊपर