बेईमान और भ्रष्ट मीडिया पुरस्कारों की घोषणा करेंगे ट्रंप

वाशिंगटन : अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि वह अगले सप्ताह सर्वाधिक बेईमान और भ्रष्ट मीडिया पुरस्कारों की घोषणा करेंगे। मुख्यधारा के मीडिया से ट्रंप के संबंध बेहद कटु हैं।
सीएनएन, एबीसी न्यूज, द न्यूयॉर्क टाइम्स और द वाशिंगटन पोस्ट सहित अमेरिका के मुख्यधारा के कई मीडिया आउटलेट के साथ ट्रंप की अनबन होती रही है। वह आमतौर पर इन मीडिया घरानों को फर्जी मीडिया बताते हैं। ट्रंप ने मंगलवार देर रात एक ट्वीट में कहा, सोमवार को पांच बजे मैं साल के सर्वाधिक बेईमान और भ्रष्ट मीडिया पुरस्कारों की घोषणा करूंगा। ट्रंप ने कहा, इनमें फर्जी समाचार मीडिया की ओर से विभिन्न श्रेणियों में कपटपूर्ण और खराब रिपोर्टिंग शामिल होगी। हालांकि, उन्होंने अपने पसंदीदा समाचार चैनल फॉक्स न्यूज पर टिप्पणी नहीं की। ट्रंप ने ट्वीट कर कहा था कि हमें प्रतियोगिता करवानी चाहिए कि (फॉक्स को छोड़कर) सीएनएन सहित कौन सा नेटवर्क सबसे ज्यादा बेईमान और भ्रष्ट है और आपके लोकप्रिय राष्ट्रपति (मेरे) के बारे में तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश करता है। विजेता को फेक न्यूज ट्रॉफी दी जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Gotabaya Rajpaksa

गोटबाया राजपक्षे होंगे श्रीलंका के राष्ट्रपति, सजित प्रेमदासा ने हार स्वीकार की

कोलंबो : श्रीलंका के राष्ट्रपति चुनाव में 'श्रीलंका पोडुजाना पेरामुना पार्टी' (एसएलपीपी) के उम्मीदवार और पूर्व रक्षा सचिव गोटबाया राजपक्षे ने जीत दर्ज की। गोटबाया आगे पढ़ें »

rajnath

राजनाथ सिंह ने अमेरिका के रक्षा मंत्री के साथ की वार्ता, हिंद-प्रशांत पर किया ध्यान केंद्रित

नयी दिल्ली : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ‌रविवार को बैंकॉक में अमेरिका के रक्षा मंत्री मार्क टी एस्पर से मिले। इस दौरान उन्होंने हिंद-प्रशांत क्षेत्र आगे पढ़ें »

ऊपर