क्या आपने कभी सुुनी है ब्वाॅयफ्रेंड की बिरयानी, नहीं तो…

दुबई : दुबई के अल ऐन में रहने वाले एक प्रेमी युगल की अजग-गजब प्रेम कहानी पढ़कर आप भी सन्न रह जाएगें। इस अजब प्रेम की गजब कहानी में नया मोड़ तब आया जब प्रेमिका ने अपने प्रेमी की ना सिर्फ हत्या कर दी बल्कि उसके जिस्म के टुकड़े कर बिरयानी भी बना डाली। यह विचलित करने वाली प्रेम कहानी जिसने भी सुनी दंग रह गया।

तुम्हारे भाई के बारे में मुझे नहीं पता –

जब मृतक का भाई उसे खोजते हुए महिला के घरा पहुंचा तब हत्या का बात का पता चला। प्रेमी का भाई जब महिला के घर पहुंचा तो उसने उसे बाहर निकाल दिया और कहा कि उसके भाई के बारे में वह नहीं जानती है। जब प्रेमी के भाई ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई तब जाकर मामले की जांच शुरू की गई। दरअसल महिला अपने प्रेमी के साथ पिछले सात सालों से साथ रह रही थी। आरोपी महिला मोरक्को की रहने वाली है। जांच अधिकारीयों को महिला ने बताया कि उसके प्रेमी का किसी अन्य महिला के साथ शादी करने वाला था। अधिकारीयों ने कहा कि महिला ने प्रेमी के शरीर के कई हिस्से किए और ब्लेंडर की मदद से उसे बारीक किया। फिर उसने प्रेमी के मांस को चावल के साथ पकाया और अपने घर के पास काम करने वाले पाकिस्तानी कामगारों को खिला दिया। महिला ने एक पारंपरिक गल्फ डिश तैयार की थी जो बिरयानी जैसी ही होती है।
घर के ब्लेंडर में मिला प्रेमी का दांत –


अधिकारीयों को महिला की घर की जांच के दाैरान ब्लेंडर में इंसानी दांत मिले। डीएनए जांच के बाद यह बात साबित हो गयी कि वह दांत महिला के प्रेमी का है। इसके बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। बतातें चलें कि महिला ने पुलिस से कहा कि उसने उन्माद की स्थिति में हत्या कर दी। उसने कहा कि ऐसा उन्होंने बदले में किया। वह बीते काफी सालों से शख्स की आर्थिक मदद कर रही थी। जांच पूरी होने के बाद कोर्ट में मामले की सुनवाई के लिए तारीख तय की जाएगी।




शेयर करें

मुख्य समाचार

beaten

बालू लेकर जा रहे ट्रकों को रोकने पर सरकारी अधिकारियों की लाठी-डंडों से पिटाई

खड़गपुर : पश्चिम बंगाल के पश्चिमी मिदनापुर जिले में बालू लदे ट्रक को रोकने पर अधिकारियों के पीटे जाने का मामला सामने आया है। बताया आगे पढ़ें »

आज सोने – चांदी के भाव में गिरावट, जानिए कीमत

 नई दिल्ली : आज सोने के वायदा भाव में गिरावट देखने को मिली। अंतर्राष्ट्रीय कीमतों में भी आज सोने में गिरावट रही। ब्लूमबर्ग के मुताबिक आगे पढ़ें »

ऊपर