बिडेन जीते तो दिवालिया हो जाएगा अमेरिका : ट्रंप

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि अगर तीन नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बिडेन की जीत होती है तो अमेरिका दिवालिया हो सकता है और दुनिया में हंसी का पात्र बन सकता है। बिडेन ने जो नीतियां प्रस्तावित की हैं, वे देश के लिए ठीक नहीं है। आज हमने देखा कि जो बिडेन महामारी का राजनीतिकरण करना जारी रखे हुए हैं और दिखा रहे हैं कि अमेरिकियों के प्रति उनमें सम्मान नहीं है। हर चरण में वायरस के बारे में बिडेन गलत हैं। वह वायरस को लेकर गलत थे, उन्होंने वैज्ञानिक सबूतों को नजरअंदाज किया और तथ्यों एवं सबूतों से ऊपर वाम झुकाव वाली राजनीति को रखा। अगर जो बिडेन कभी राष्ट्रपति बनते हैं तो पूरी दुनिया हंसेगी और अमेरिका का पूरा फायदा उठाएगी। बिडेन अमेरिका की सीमाओं को खुला रखकर अमेरिकी समुदायों में महामारी की घुसपैठ कराना चाहते हैं। वे दंगाइयों, लुटेरो और लाखों अवैध प्रवासियों को हमारे देश में खुला घूमने देंगे। वह चाहते हैं कि अमेरिका का राष्ट्रपति आदेश पारित करे कि अमेरिका की 30 करोड़ जनता कम से कम तीन महीने के लिए मास्क पहने। वह मानते हैं कि राजनीति के लिए यह ठीक है। अलग-अलग राज्य मौसम और कोरोना वायरस की समस्या के संदर्भ में अलग-अलग हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ड्रग केस में दीपिका पादुकोण व नम्रता शिरोडकर के भी नाम

  मुंबई/नयी दिल्ली: बॉलिवुड ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती के बाद पहले सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर का नाम जुड़ा था। अब इस आगे पढ़ें »

भारत में कोविड-19 के मामले 55 लाख के पार, 80.86 प्रतिशत मरीज ठीक हुए

नई दिल्ली: भारत में कोविड-19 के कुल मामले मंगलवार को 55 लाख के पार चले गए। वहीं पिछले 24 घंटे में रिकार्ड 1,01,468 मरीज ठीक आगे पढ़ें »

ऊपर