बहुमंजिली कार पार्किंग में आग से 1400 कारें जलकर खाक

लीवरपूल : इंग्लैंड के लीवरपूल शहर में नए साल के जश्न के दौरान एक बहुमंजिला कार पार्किंग में अचानक भीषण आग लग गई जिसमें सैकड़ों कारें जलकर खाक हो गयीं। इंग्लैंड के आपातकालीन सेवा विभाग ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी।
घटनास्थल से प्राप्त तस्वीरों में जले हुए वाहनों के अवशेष और इमारत के ऊपर जमा हुआ धुंआ देखा जा सकता है। दुर्घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। पुलिस के मुताबिक 1600 कारों की क्षमता वाली इस बहुमंजिला कार पार्किंग में खड़ीं सभी 1400 कारें जलकर खाक हो गईं। दमकल विभाग के कर्मचारियों के मुताबिक दुर्घटना का कारण एक वाहन में अचानक लगी आग हो सकता है। आग के कारण इमारत को भी काफी नुकसान पहुंचा है। यहां नजदीक के लीवरपूल इको एरिना में एक अंतरराष्ट्रीय हॉर्स शो चल रहा था जिसे देखने यहां लोग इकट्ठे हुए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

किडनी की समस्या का आयुर्वेद में है इलाज, पढ़ें

नई दिल्ली : किडनी शरीर का महत्वपूर्ण अंग है और फिल्टर माना जाता हैं, यह हमारे शरीर में मौजूद टॉक्सिन को बाहर निकालने का काम आगे पढ़ें »

germany

जर्मनी के पूर्व राष्ट्रपति के बेटे की चाकू से की हत्या

बर्लिन : जर्मनी के पूर्व राष्ट्रपति रिचर्ड फोन के बेटे की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गयी। बर्लिन शहर में एक अस्पताल में घुसकर हमलावर आगे पढ़ें »

ऊपर