प्रधानमंत्री के हाथ से गिरी कॉफी तो खुद लगाया पोंछा!

नई दिल्लीः क्या आप सपने में भी सोच सकते ही कोई प्रधानमंत्री पोंछा लगा सकता है? लेकिन यहां के प्रधानमंत्री ने ऐसा कर दिखाया है। दरअसल, प्रधानमंत्री के हाथों में कॉफी का एक कप था, लेकिन जैसे ही वह पार्लियामेंट में घुसे तो उनके हाथ का कॉफी कप छूटकर गिर गया। इसके बाद पीएम ने पार्लियामेंट के हाउसकीपिंग स्टाफ से पोछा मंगाया और उसे लेकर खुद ही गिरी हुई कॉफी को साफ करने लगे। इस दौरान हाउसकीपिंग का स्टाफ खड़े होकर अपने प्रधानमंत्री की इस नेकदिली की तारीफ में तालियां बजाता रहा।
आनंद महिंद्रा ने किया शेयर
दरअसल, नीदरलैंड के प्रधानमंत्री मार्क रट की एक वीडियो हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में नीदरलैंड के प्रधानमंत्री डच पार्लियामेंट में पोछा लगाकर सफाई करते नजर आ रहे हैं। इस घटना का वीडियो महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो के साथ अपने मैसेज में आनंद महिंद्रा ने लिखा है कि डच प्रधानमंत्री खुद के द्वारा गिरायी गई कॉफी को साफ करते हुए। मैं झुककर आपको सलाम करता हूं सर। विश्व पर्यावरण दिवस 2018 पर यह शानदार प्रतीकात्मक संदेश है कि हम लोगों ने अपनी धरती को भी गंदा कर दिया है और अब हमें खुद ही अपनी गंदगी को साफ करना होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

kapil sharma joining bjp 2

दिल्लीःआप के बागी नेता कपिल मिश्रा भाजपा में शामिल

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के बागी नेता कपिल मिश्रा और आप की महिला इकाई की प्रमुख आगे पढ़ें »

Saif Kareena

जन्मदिन पर सैफ के खास पल, रिलीज किया अगली फिल्म का टीजर

मुंबई : सैफ अली खान ने 16 अगस्त को अपना 49वां जन्मदिन इंगलैंड में अपनी बीवी और बच्चों के साथ मनाया। इस बात की जानकारी आगे पढ़ें »

ऊपर