पेरू में बस पहाड़ी से नीचे गिरी , 48 मरे

 लीमा : पेरू में डेविल्स कर्व के नाम से दुर्घटना संभावित क्षेत्र में एक ट्रक से टकराने के बाद एक बस पहाड़ी से नीचे गिर गयी। इस हादसे में कम से कम 48 लोग मारे गये। अधिकारियों ने बताया कि बस हुआचो से 55 यात्रियों को लेकर लीमा आ रही थी। उसी दौरान हादसा हुआ। बस पहाड़ी से 100 मीटर नीचे गिरी और समुद्र किनारे चट्टानों पर पलट गयी। गृह मंत्रालय ने अपनी वेबसाइट पर पोस्ट किया है कि घटना में कम से कम 48 लोग मारे गये हैं। पहले अधिकारियों ने 36 लोगों के मारे जाने की पुष्टि की थी। पुलिस का कहना है कि ज्वार-भाटा और लहरों के बस तक पहुंचने के कारण रात में शवों को निकालने का काम बंद कर दिया गया था। पुलिस हेलीकॉप्टर ने कुछ बचावकर्मियों को सीधे बस के पास उतारा जबकि अन्य को पैदल ही वहां तक पहुंचाया गया। हादसे में कई लोग सुरक्षित भी बचे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

3 महीने सर्दियों में पीजिए आंवला, पूरे साल रहिए स्वस्थ

नई दिल्ली : सर्दियों के मौसम में लोग स्वस्थ रहते है और सबसे ज्यादा बीमारियां भी सर्दियों में ही परेशान करती है। चाहे नॉर्मल सर्दी-जुकाम आगे पढ़ें »

flying kiss

ओडिशा में कांग्रेस विधायक ने विधानसभा स्पीकर को दी ‘फ्लाइंग किस’, जानें पूरा मामला

भुुवनेश्वर : ओडिशा विधानसभा में एक विचित्र मामला सामने आया जिसपर पूरा सदन ठहाकों से गूंज उठा। दरअसल, कांग्रेस विधायक ताराप्रसाद बाहिनीपति ने अपने निर्वाचन क्षेत्र आगे पढ़ें »

ऊपर