पाकिस्तान में अज्ञात बंदूकधारियों ने 14 बस यात्रियों को गोली मारी, 2 ने भागकर बचाई जान

कराची : पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत में अज्ञात बंदूकधारियों ने एक बस से यात्रियों को जबर्दस्ती उतारकर उनमें से कम से कम 14 लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी है।फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर हत्या की घटना के पीछे क्या वजह थी? वहीं दो यात्रियों ने भागकर अपनी जान बचाई। मारे गये लोगों की पहचान अभी नहीं हो सकी है।

पहचान पत्रों की जांच कर 16 लोगों को बस से उतारा

सुरक्षा सूत्रों की मानें तो, सेना जैसी वर्दी पहने करीब 15 से 20 अज्ञात बंदूकधारियों ने कराची और ग्वादर के बीच चलने वाली पांच से छह बसों को रोका। उन्होंने ब्लूचिस्तान के ओरमारा इलाके में मकरान तटीय राजमार्ग पर एक बस को रोका, यात्रियों के पहचान पत्रों की जांच की और उनमें से करीब 16 को नीचे उतार लिया।

दो यात्री भाग निकलने में सफल रहे

पाकिस्तान के प्रमुख अखबार डाॅन ने खबर दी है कि कम से कम 14 यात्रियों की गोली मार कर हत्या कर दी गई जबकि दो यात्री भाग निकलने में सफल रहे और नजदीकी जांच चौकी पर पहुंच कर जान बचाई। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।वहीं रिपोर्ट में बताया गया है कि घटना की जानकारी मिलते ही जांच चौकी और अन्य कानून प्रवर्तन एजेंसियों के कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि अफगानिस्तान और ईरान की सीमा से लगा ब्लूचिस्तान पाकिस्तान का सबसे बड़ा और गरीब प्रांत है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अपराध

कटारिया स्टेशन के पास ट्रेन से कटकर युवक की मौत

भागलपुर : बिहार में पूर्व-मध्य रेलवे के बरौनी-कटिहार रेलखंड के कटारिया स्टेशन के निकट मंगलवार को ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गयी। नवगछिया आगे पढ़ें »

विद्यापति की शृंगारिक रचनाओं के नायक-नायिका समाज को पढ़ाते हैं मर्यादा का पाठ

दरभंगा : मैथिली के प्रसिद्ध विद्वान एवं लेखक डॉ. शांतिनाथ सिंह ठाकुर ने मैथिली भाषा के विकास में महाकवि विद्यापति की शृंगारिक रचनाओं के जबरदस्त आगे पढ़ें »

ऊपर