पाकिस्तान के खिलाफ कुछ और कदमों की घोषणा जल्द : अमेरिका

वाशिंगटन : अमेरिका ने कहा है कि वह इस सप्ताह पाकिस्तान के खिलाफ कुछ विशिष्ट कदमों की घोषणा करेगा ताकि उस पर आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई करने का दबाव बनाया जा सके। यह दिखाता है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इस मुद्दे पर पाकिस्तान के खिलाफ कड़ा रूख अपना रखा है।
ट्रंप के इस आरोप पर कि 33 अरब डॉलर की सहायता के बदले में पाकिस्तान ने झूठ और धोखा तथा आतंकियों को पनाहगाह मुहैया कराने के अलावा कुछ नहीं दिया। व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा सैंडर्स की ये टिप्पणियां आई है। सैंडर्स ने कहा, वे आतंकवाद को रोकने के लिए और कर सकते हैं और हम चाहते हैं कि वे ऐसा करें। व्हाइट हाउस ने कहा कि वह आने वाले दिनों में पाकिस्तान पर दबाव बढ़ाने के लिए और कदमों की घोषणा कर सकता है। बहरहाल, व्हाइट हाउस ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है कि घोषणा कब होगी या किस तरह की घोषणा होगी। ट्रंप ने सोमवार को साल का पहला ट्वीट कर कहा था कि पाक अमेरिका को पिछले 15 वर्षों से मूर्ख बना रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मय बंद्योपाध्याय ने जेल से रिहा होते ही बताया जान को खतरा

कहा राज्य में चल रहा जंगल राज संवाददाताओं से बातचीत के दौरान फूट-फूटकर रोने लगे सन्मार्ग संवाददाता पुरुलिया : सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट किये जाने के कथित आगे पढ़ें »

दीपावली पर ड्रोन से नजर रखेगा पीसीबी ऊंची इमारतों पर

प्रतिबंधित पटाखे जलाने पर आवासन के अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई वसूला जाएगा 5 हजार से लाख रुपए तक का जुर्माना दोषी पाए जाने पर होगी 5 साल आगे पढ़ें »

ऊपर