पाकिस्तान में यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त, किसी के भी बचने की उम्मीद नहीं : पीआईए प्रवक्ता

कराची : पाकिस्तान के कराची में एक यात्री विमान उतरने से पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। नागरिक उड्डयन प्राधिकरण के अधिकारियों के अनुसार पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन्स का एक पैसेंजर प्लेन एयरबस ए320 शुक्रवार को कराची के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जानकारी के अनुसार यह जहाज लाहौर से कराची आ रहा था। बताया जा रहा है कि जहाज में अचानक हुई तकनीकी खराबी के कारण यह बड़ी दुर्घटना घटी है ।आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि हवाई जहाज में क्रू मेंबर्स समेत 98 लोग यात्रा कर रहे थे। इनमें 85 लोग इकोनॉमी कक्ष में, 9 यात्री बिजनेस कक्ष में व शेष क्रू मेंबर थे।पीआईए के प्रवक्ता के मुताबिक हवाई जहाज 10 वर्ष पुराना था। इसके लैंडिंग गियर में दिक्कत आई थी। उन्होंने बताया कि हवाई जहाज में एक पायलट जिसका नाम सज्जाद गुल है वो व तीन एयर होस्टेस थीं। किसी के भी बचने की उम्मीद बहुत कम है। पाकिस्तान मीडिया से मिली सूचना के अनुसार यह यात्री विमान कराची एयरपोर्ट से कुछ दूरी पर जिन्ना गार्डन क्षेत्र की मॉडल कॉलोनी में दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। इस क्षेत्र को मलीर के नाम से भी जाना जाता है। विमान जिन मकानों पर गिरा, वहां आग लग गई है। कईयों से धुआं निकलता देखा जा रहा है। इस दुर्घटना की वजह से कई परिवार घरों में फंसे हुए हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि एयरबस ए 320 जिन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास एक रिहायशी इलाके में दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले दो या तीन बार उतरने का प्रयास करता दिखाई दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मेंडिस की कार की टक्‍कर से बुजुर्ग की मौत, गिरफ्तार हुए

कोलंबो : श्रीलंका के क्रिकेटर कुसाल मेंडिस को रविवार को गिरफ्तार किया गया जब उनकी गाड़ी से टकराकर एक साइकिल सवार की मौत हो गई। आगे पढ़ें »

क्विंटन दूसरी बार बने क्रिकेटर ऑफ द ईयर, महिलाओं में लॉरा सर्वश्रेष्ठ

जोहानसिबर्ग : दक्षिण अफ्रीका के सीमित ओवरों के क्रिकेट कप्तान क्विंटन डिकॉक को क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के वार्षिक पुरस्कार समारोह में साल का सर्वश्रेष्ठ आगे पढ़ें »

ऊपर