पाकिस्तान में यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त, किसी के भी बचने की उम्मीद नहीं : पीआईए प्रवक्ता

कराची : पाकिस्तान के कराची में एक यात्री विमान उतरने से पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। नागरिक उड्डयन प्राधिकरण के अधिकारियों के अनुसार पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन्स का एक पैसेंजर प्लेन एयरबस ए320 शुक्रवार को कराची के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जानकारी के अनुसार यह जहाज लाहौर से कराची आ रहा था। बताया जा रहा है कि जहाज में अचानक हुई तकनीकी खराबी के कारण यह बड़ी दुर्घटना घटी है ।आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि हवाई जहाज में क्रू मेंबर्स समेत 98 लोग यात्रा कर रहे थे। इनमें 85 लोग इकोनॉमी कक्ष में, 9 यात्री बिजनेस कक्ष में व शेष क्रू मेंबर थे।पीआईए के प्रवक्ता के मुताबिक हवाई जहाज 10 वर्ष पुराना था। इसके लैंडिंग गियर में दिक्कत आई थी। उन्होंने बताया कि हवाई जहाज में एक पायलट जिसका नाम सज्जाद गुल है वो व तीन एयर होस्टेस थीं। किसी के भी बचने की उम्मीद बहुत कम है। पाकिस्तान मीडिया से मिली सूचना के अनुसार यह यात्री विमान कराची एयरपोर्ट से कुछ दूरी पर जिन्ना गार्डन क्षेत्र की मॉडल कॉलोनी में दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। इस क्षेत्र को मलीर के नाम से भी जाना जाता है। विमान जिन मकानों पर गिरा, वहां आग लग गई है। कईयों से धुआं निकलता देखा जा रहा है। इस दुर्घटना की वजह से कई परिवार घरों में फंसे हुए हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि एयरबस ए 320 जिन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास एक रिहायशी इलाके में दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले दो या तीन बार उतरने का प्रयास करता दिखाई दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दक्षेस खेल 2019 : पाक के 3 एथलीट डोप टेस्ट में फेल, 400 मी. हर्डल रेस का स्‍वर्ण और रजत भारत को

इस्‍लामाबाद : पिछले साल नेपाल में हुए साउथ एशियन खेलों में पदक जीतने वाले पाकिस्तान के तीन एथलीटों पर 4 साल का प्रतिबंध लगा दिया आगे पढ़ें »

बैडमिंटन खिलाड़ी सिक्की रेड्डी और फिजियो किरण पॉजिटिव

नयी दिल्ली : हैदराबाद में पुलेला गोपीचंद बैडमिंटन अकादमी में चल रहे राष्ट्रीय बैडमिंटन शिविर में भाग लेने पहुंचे भारतीय खिलाड़ी एन सिक्की रेड्डी और आगे पढ़ें »

ऊपर