नाइजीरिया: पुलिसकर्मी ने भीड़ में घुसाई कार, 10 की मौत, 30 घायल

कानो: पूर्वोत्तर नाइजीरिया में ईस्टर के अवसर पर एक जुलूस के दौरान एक पुलिसकर्मी ने अपनी कार बच्चों के एक समूह के बीच घुसा दी जिससे 10 लोगों की मौत हो गई और 30 से अधिक बच्चे घायल हो गए। सरकारी पुलिस प्रवक्ता मैरी मल्लुम ने बताया कि ‘‘10 लोगों की मौत हो गई जिनमें पुलिसकर्मी और अर्द्धसैन्य बल का एक सदस्य भी शामिल था। अर्द्धसैन्य बल का सदस्य पुलिसकर्मी के साथ था।’’
उन्होंने कहा, ‘‘हमें पता चला कि पुलिसकर्मी और उसका मित्र वर्दी में नहीं थे। उन पर नाराज भीड़ ने हमला कर दिया और उनकी मौत हो गई।’’ मल्लुम ने कहा, ‘‘अन्य 30 बच्चे घायल हो गए और उनका अस्पताल में उपचार चल रहा है। मामले की जांच जारी है।’’ गोम्बे में ब्वॉयज ब्रिगेड के प्रमुख इसाक क्वादांग ने कहा कि कार चालक का बच्चों के साथ किसी बात पर झगड़ा हुआ जिसके बाद कार चालक ने गुस्से में कार भीड़ में घुसा दी। उसने जानबूझकर ऐसा किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बैडमिंटन : मंत्रालय की गाइडलाइंस के बाद कोर्ट पर उतरे लक्ष्य

नयी दिल्‍ली : स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ इंडिया (साई) की गाइडलाइंस के बाद बेंगलुरु में पादुकोण-द्रविड़ सेंटर ऑफ एक्सीलेंस अकादमी में बैडमिंटन खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस शुरू आगे पढ़ें »

विदेश में आईपीएल के आयोजन पर विचार कर रहा है बीसीसीआई

10 जून को आईसीसी की बैठक में वर्ल्ड कप के आयोजन पर साफ होगी तस्वीर नई दिल्ली : कोरोना वायरस के चलते अनिश्चितकाल के लिए स्थगित आगे पढ़ें »

ऊपर