दुष्कर्म के मामला में भारतीय पर्यटक को जर्मनी प्रत्यर्पित किया गया

न्यूयार्कः अमे‌रिका के न्यूयार्क में एक भारतीय मूल के युवक को जर्मनी प्रत्यर्पित कर ‌दिया गया है। उस युवक पर जर्मनी में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोप है। अमेरिका के आव्रजन और सीमा शुल्क प्रवर्तन (आईसीई) ने बताया कि युवक का नाम तलवार है‌ और उसका वीजा रद्द कर दिया गया है।

पर्यटक के रूप में आया था अमेरिका

आव्रजन और सीमा शुल्क प्रवर्तन (आईसीई) ने कहा कि युवक कानूनी रूप से 6 अक्टूबर तक पर्यटक के रूप में अमेरिका रहने आया था। खोजबीन पर पता चला कि वह न्यूयार्क शहर के महानगरीय क्षेत्र में रह रहा है। आरोपी युवक को न्यूयार्क के रिचमंड हिल से 12 जून को निर्वासन अधिकारियों ने गिरफ्तार किया। आरोपी भारतीय युवक को पिछले हफ्ते जर्मन लॉ एन्फोर्समेंट कस्टडी के तहत डिप्टी मार्शल ने जर्मनी प्रत्यर्पित कर दिया। आईसीई ने इसपर कहा कि निर्वासन अधिकारी वि‌भिन्न तरीकों से सार्वजनिक सुरक्षा को बढ़ावा देने के ‌लिए कानून प्रवर्तन अधिकारियों के साथ काम करते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल के विश्वविद्यालयों में 30 जून तक कक्षाएं निलंबित रखने की कुलपतियों ने सरकार से की सिफारिश

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के विश्वविद्यालयों के कुलपतियों ने सरकार से कोविड-19 महामारी और चक्रवात अम्फान के कारण उत्पन्न हालात के मद्देनजर कक्षाओं का निलंबन आगे पढ़ें »

कोविड-19 पर काबू पाने के लिए स्वीडन मॉडल अपना रही बंगाल सरकार :विशेषज्ञ

साधारण मास्क पहनकर रोका जा सकता है संक्रमण कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा राज्य में लॉकडाउन संबंधी पाबंदियों में ढील देने की आगे पढ़ें »

ऊपर