दुल्हन ने शादी में इस गाने पर किया डांस, दूल्हे ने वहीं दे दिया तलाक

बगदादः इराक के बगदाद से तलाक का एक ऐसा मामला सामने आया है कि जिसे जानकर लोग हैरान हैं! दरअसल, यहां शादी समारोह के दौरान दूल्हे को दुल्हन का ‘उत्तेजक’ सीरियाई गीत पर डांस करना रास नहीं आया, जिसके बाद उसने मौके पर ही दुल्हन को तलाक दे दिया। कुछ यूजर्स तो इसे बगदाद का 2022 का सबसे फास्टेस्ट तालक भी कह रहे हैं।

मैरिज हॉल में ही हुआ तालाक
एक खबर के अनुसार, यह सीरियाई गीत ‘मेसायतारा’ था, जिसका मतलब ‘आई एम डोमिनेंट’ (मैं हावी हूं) या ‘आई विल कंट्रोल यू’ (मैं तुम्हे कंट्रोल करूंगी) होता है। गीत के इन्हीं बोल ने दूल्हे को इतनी चोट पहुंचाई कि उसने मैरिज हॉल में ही तलाक लेने का फैसला कर लिया। रिपोर्ट में कहा गया है कि दुल्हन का ‘मेसायतारा’ की लय पर नाचना, दूल्हे और उसके परिवार को उकसाने वाला लगा। इससे वे बिल्कुल भी खुश नहीं थे। ऐसे में दूल्हे की दुल्हन के साथ बहस भी हो गई, जिसके बाद उसने वहीं दुल्हन को तलाक दे दिया। बता दें, इस गीत को लमीस कान ने गाया है।

पहले भी इसके चलते हुआ है तलाक!
यह पहली बार नहीं है जब इस गाने के कारण मिडिल ईस्ट में किसी नवविवाहित का तलाक हुआ है। पिछले साल, जॉर्डन के एक व्यक्ति ने अपनी दुल्हन से रिश्ता तोड़ दिया था, क्योंकि उसने शादी समारोह में यही गाना बजा दिया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अधिकारी परिवार के घर के ऊपर ड्रोन उड़ाये जाने से भड़के सांसद

खड़गपुर : पूर्व मिदनापुर जिले के कांथी के अधिकारी परिवार के आवास का नाम शांतिकुंज है। शुक्रवार को इस शांतिकुंज के ऊपर से ड्रोन उड़ाए आगे पढ़ें »

ऊपर