दुबईः महिला को छूने पर भारतीय शख्स को 3 माह की जेल

Situation in the name of a civilian prison, the bail granted to someone else, came out to someone else

दुबईः दुबई में 33 वर्षीय भारतीय शख्स को मॉल में एक महिला को गलत ढंग से छूना महंगा पड़ गया। उसे छूने के जुर्म में तीन महीने कैद की सजा सुनाई गई है। खबर के मुताबिक यह घटना पिछले साल दो अगस्त को हुई थी जब शिकायतकर्ता 35 वर्षीय सीरियाई महिला मॉल में अपने बच्चों के साथ खरीदारी कर रही थी। महिला ने कहा कि उसने दोषी को आपत्तिजनक ढंग से घूरते हुए देखा था। खबर में महिला के हवाले से कहा गया, ‘‘वह जिस तरह से मेरे बदन को घूर रहा था मुझे उससे डर लग गया।’’ दोषी व्यक्ति उसे पीछे से घूरते हुए उसके काफी करीब आ गया। महिला ने कहा, ‘‘उसने अचानक मुझे पीछे से पकड़ लिया जिसके बाद मैं गुस्से से उस पर चिल्लाई।’’ घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने उसे घेर लिया और बाद में पुलिस को सौंप दिया।
पूछताछ और मुकदमा चलने के दौरान, व्यक्ति ने यौन उत्पीड़न के आरोप स्वीकार किए। उसे तीन माह की कैद की सजा सुनाई गई। जेल की सजा पूरी होने के बाद उसे वापस भेज दिया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आरएसएस प्रमुख की समझदारी पर सोनम ने उठाए सवाल, हुईं ट्रोल

नई दिल्ली : आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत द्वारा तलाक को लेकर दिए गए बयान को फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर ने मूखर्तापूर्ण बताया है। सोनम ने आगे पढ़ें »

modis

मोदी और शाह को ‘आतंकवादी’ कहने पर मुस्लिम नेता के खिलाफ मामला दर्ज

सम्भल (उत्तर प्रदेश) : उत्तर प्रदेश में सम्भल जिले के नखासा क्षेत्र में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के विरोध में आगे पढ़ें »

ऊपर