डिवाइडर से टकराई, उड़ी और दूसरी मंजिल में जा घुसी कार

कैलिफोर्निया: अमेरिका के केलिफोर्निया में ऐसा कार हादसा हुआ है, जिसके बारे में जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर दो मंजिला इमारत के दूसरे फ्लोर पर जा घुसी। घटनास्‍थल की फोटो स्‍थानीय फायर विभाग ने ली है जिसमें देखा जा सकता है कि एक सफेद रंग की सिडान कार बिल्डिंग में घुसी हुई है। ऑरेंज काउंटी फायर के वक्ता कैप्टन स्टेफिन हॉर्नर का कहना है कि उन्हें एक कॉल आया था जिसमें बताया गया था कि सुबह 5.30 बजे कैलिफोर्निया के सांता एना में एक कार क्रेश हुआ है। उन्होंने बताया कि कार काफी तेज चल रही थी और डिवाइडर से टकराकर ऊपर उझली और बिल्डिंग में जा घुसी। हादसे के बाद बिल्डिंग में आग लगी जिसको कुछ ही मिनटों में बुझा दिया गया।
घंटों करनी पड़ी मशक्कत
कार में दो लोग सवार थे। एक शख्स हादसे से पहले बाहर निकलने में कामयाब रहा लेकिन दूसरा शख्स अंदर फंसा रह गया। घंटों की मेहनत के बाद उसे कार से बाहर निकाला गया। दोनों को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। हॉर्नर का कहना है कि उसको इस मामले में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन सांता एना पुलिस का कहना है कि ड्राइवर ने कबूल किया है कि उसने कोई नशा किया था। फायर डिपार्टमेंट ने क्रेन की मदद से कार बिल्डिंग से बाहर निकाला। हॉर्नर ने बताया कि जिस मंजिल में कार जाकर घुसी वहां कोई नहीं था इसलिए जानी नुकसान होने से बच गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा का हाल देख सीएम बिफरीं

हावड़ा : हल्की सी बारिश में ही हावड़ा बन जाता है तालाब। बस्ती में रहनेवाले आज भी नरकीय जीवन जी रहे हैं। उत्तर से द​क्षिण आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार लाया जा रहा 3.80 करोड़ का 10 किलो सोना सिलीगुड़ी में जब्त, 3 गिरफ्तार

सिलीगुड़ी / कोलकाता : बड़ाबाजार लाया जा रहा 3.80 करोड़ रुपये की कीमत के 10 किलो सोना सिलीगुड़ी में डीआरआई की टीम ने जब्त किया। आगे पढ़ें »

ऊपर