ट्रंप ने आखिर क्यों ट्वीट कर लिखा ‘गेम ओवर’

वाशिंगटनः अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने विशेष अधिवक्ता रॉबर्ट मूलर की जांच में अपने खिलाफ कुछ साबित ना होने पर एचबीओ की मशहूर फंतासी सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के स्टाइल में फिर एक पोस्टर जारी किया। जिसमें लिखा है ‘गेम ओवर।’

इससे पहले भी जारी किया था पोस्टर

इस पोस्टर में ट्रंप को पीछे से दिखाया गया है, वह अपना ट्रेडमार्क काला ओवरकाट पहने दिख रहे हैं और पृष्ठभूमि में हल्का कोहरा है। पोस्टर में लिखा है, ‘कोई मिलीभगत नहीं, कोई बाधा नहीं। नफरत करने वालों और कट्टरपंथी वाम डेमोक्रेट्स के लिए खेल खत्म। इससे पहले ट्रंप ने ईरान के खिलाफ प्रतिबंधों के ऐलान वाला ऐसा ही एक पोस्टर जारी किया था।

उनके कार्यकाल का आ गया अन्त

वहीं अमेरिकी न्याय मंत्रालय में विशेष अधिवक्ता पद पर रहे रॉबर्ट मूलर की जांच रिपोर्ट से पता चला है कि उन्हें विशेष अधिवक्ता पद पर नियुक्त किए जाने पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की शुरुआती प्रतिक्रिया थी कि ‘राष्ट्रपति के रूप में उनके कार्यकाल का अंत आ गया है।

रूस के साथ कोई संबंध नहीं- रिपोर्ट

अमेरिकी अटार्नी जनरल विलियम बार ने गुरुवार को यह घोषणा की कि मूलर को दो साल की अपनी जांच में 2016 में हुए अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के दौरान रूस के हस्तक्षेप के संबंध में कोई सबूत नहीं मिला की ट्रंप की चुनाव अभियान टीम के सदस्यों ने रूस के साथ कोई ‘गठजोड़’ किया था।

रूस ने कि थी अमेरिकी चुनाव में हस्तक्षेप की कोशिश

बता दें कि विलियम ने कहा कि रिपोर्ट में यह स्पष्ट हो गया है कि रूस सरकार ने अमेरिकी चुनाव में हस्तक्षेप करने की कोशिश की थी लेकिन उन्हें राष्ट्रपति ट्रंप या उनके चुनाव अभियान टीम से सहयोग नहीं मिला था। रिपोर्ट में बताया गया है कि ट्रंप को विशेष वकील के रूप में मूलर की नियुक्ति की जब खबर मिली थी तो उन्होंने अपना सर पकड़ कर कहा था,‘ हे भगवान, यह बहुत बुरा है। यह मेरे राष्ट्रपति कार्यकाल का अंत है।’


शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर