जर्मनी के 2 हुक्का बार में गोलीबारी, 9 लोगों की मौत 5 घायल

germany

हनाऊ (जर्मनी) : जर्मनी के हनाऊ शहर में दो स्थानों पर गोलीबारी में 9 लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। एक स्थानीय प्रसारक ने बताया कि हमले दो हुक्का लाउंज में हुए। पुलिस ने बताया कि इस हमले में पांच अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। स्थानीय मीडिया ने बताया कि पहला हमला रात करीब 10 बजे हुआ। इस हमले के बाद एक गहरे रंग के वाहन को घटनास्थल से जाते हुए देखा गया और एक अन्य स्थान पर भी गोलीबारी हुई। पुलिस ने घटनास्थलों की घेराबंदी कर दी है। पुलिस की ओर जारी किए गए संक्षिप्त बयान में पीड़ितों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। बयान में कहा गया है कि हमले के मकसद का अभी पता नहीं चल पाया है।

यह भयानक शाम है : मेयर

हनाऊ के मेयर क्लाउस कामिंस्की ने बिल्ड समाचार पत्र से कहा, ‘यह भयानक शाम है जिसे हम हमेशा दुखी होकर याद करेंगे।’ क्षेत्रीय सरकारी प्रसारक हेस्सिचर रुंडफंक ने सूत्रों का हवाला दिए बिना बताया कि पहला हमला शहरों के बीच बने एक हुक्का लाउंज में हुआ। उसने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों ने आठ या नौ गोलियां चलने की आवाज सुनीं और इसके बाद हमलावर शहर के एक अन्य हुक्का लाउंज में गए। बता दें कि हनाउ जर्मनी के पश्चिम में स्थित है। यह फ्रैंकफर्ट से 20 किमी पूर्व में स्थित है। यहां की जनसंख्या लगभग एक लाख है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्राइवेट अस्पतालों का सरकार पर करीब 20 हजार करोड़ रुपए बकाया जल्द पूरा करे सरकार : सीके मिश्रा

नई दिल्ली : कोरोना वायरस का प्रसार लगतार बढ़ता जा रहा है, वहीं हेल्थसेक्टर तमाम असुविधाएं झेल रहा है। कोरोना के इलाज को लेकर मेडिकल आगे पढ़ें »

वैश्विक इकोनॉमी मे रिकवरी की उम्मीद से कच्चे तेल को मिला प्रोत्साहन, निवेशक सोने से दूर हुए

नई दिल्ली : चीनी अर्थव्यवस्था में सुधार की उम्मीद ने पिछले हफ्ते सोने की कीमतों पर नकारात्मक प्रभाव डाला है। सोने की कीमतों में पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर