काबुल में हुए आत्मघाती हमले में मृतकों की संख्या 20 हुई

काबुल : अफगानिस्तान की पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात काबुल में हुए आत्मघाती हमले में मरने वालों की संख्या 20 पहुंच गई है। घटना में 27 अन्य पुलिसकर्मियों के घायल होने की भी बात सामने आई है। यह हमला बृहस्पतिवार रात अफगानिस्तान की राजधानी के पूर्वी हिस्से में हुआ था जहां दर्जनो सुरक्षा अधिकारी दुकानदारों द्वारा किए जा रहे एक प्रदर्शन के लिए सुरक्षा उपलब्ध कराने के लिए जमा हुए थे। धमाके के ठीक बाद आई पहली रिपोर्ट में छह अधिकारियों के मारे जाने की खबरें सामने आयी थीं लेकिन पुलिस अधिकारी जन आगा ने बताया कि शुक्रवार सुबह तक मृतकों की संख्या काफी हद तक बढ़ गई। इस हमले की जिम्मेदारी अभी तक किसी भी समूह ने नहीं ली है लेकिन तालिबानी चरमपंथियों और इस्लामिक स्टेट आतंकवादी समूह दोनों ने ही पूर्व में अफगानिस्तान के सुरक्षा बलों को निशाना बनाया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय टीम मुझ पर निर्भर नहीं, कई खिलाड़ी मुझसे बेहतर : छेत्री

कोलकाता : भारत के लिए रिकार्ड गोल करने वाले सुनील छेत्री पर बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को होने वाले विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले में गोल आगे पढ़ें »

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : स्मिथ के करीब पहुंचे कोहली

कोहली ने 37 अंकों की लम्बी छलांग लगायी, नंबर वन बनने से दो अंक पीछे दुबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पुणे में दक्षिण अफ्रीका आगे पढ़ें »

ऊपर