काबुल में दागे गए 10 से ज्यादा रॉकेट, कोई हताहत नहीं

काबुलः तालिबानी हिंसा प्रभावित अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में 10 से अधिक रॉकेट दागे जाने की सूचना है। पजहॉक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक के हमलों में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। इस घटना के बाद से काबुल शहर के लोगों में दहशत का माहौल है। किसी आतंकी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी अभी तक नहीं ली है। इस हमले के बाद स्थानीय पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क कर दिया गया है।
इससे पूर्व भी हुआ था हमला
बता दें कि अफगानिस्तान में शांति बहाली को लेकर लगातार कोशिशें की जा रही है। इसके बावजूद रॉकेट दागने की घटना पहली नहीं है। 18 अगस्त को भी आतंकियों ने रॉकेट से हमला बोला था। 18 अगस्त को आंतरिक मंत्रालय के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया था 101वें स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले यह हमला हुआ था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि अगस्त में काबुल शहर में सुबह 9:30 बजे के करीब पुलिस जिला 8 और पुलिस जिला 17 में दो सेडान कार से रॉकेट दागे गए। तीन माह पूर्व हुए हमले में 10 आम नागरिक घायल हुए थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

विधानसभा चुनाव में सक्रिय होंगे अप्रवासी बंगाली

कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में इस बार अप्रवासी बंगाली भी सक्रिय भूमिका निभाने वाले हैं। ये अप्रवासी बंगाली मूल रूप से भाजपा से आगे पढ़ें »

कुछ स्कूल हैं खुलने को तैयार तो कुछ अब भी कर रहे हैं इनकार

कोलकाता : कोविड महामारी के बीच स्कूल करीबन 8 महीने से बंद हैं और पढ़ाई से लेकर इग्जाम भी ऑनलाइन ही हो रहे हैं। सब आगे पढ़ें »

ऊपर