इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने आईएएफ का विमान लापता होने का मजाक उड़ाया

नई दिल्लीः हमेशा विवादों में रहने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीणा मलिक ने फिर से भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाया है। इस बार वीणा ने भारत का आईएएएफ का विमान लापता होने को लेकर बयान दिया है। हालांकि अपने इन बयानों के चलते वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई है। वह हाथो-हाथ लोगों के निशाने पर आ गई है।
वीणा ने एन-32 पर यह लिखा
वीणा मलिक ने लिखा कि इंडियन एयरफोर्स का एन-32 विमान दुर्घटनाग्रस्त नहीं हुआ। बल्कि मौसम बहुत खराब है। रडार इसका पता नहीं लगा सकते। उन्होंने इंडियन मिलिट्री, वैज्ञानिक और पीएम नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाया। इसके बाद यूजर्स के निशाने पर वह आई गई। एक यूजर ने लिखा, “परफेक्ट उदाहरण, जिस थाली में खाना उसी थाली में छेद करना।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि चीप पब्लिसिटी लेना बहुत अच्छे से आता है इन पाकिस्तानियों को। झूठ बोलना ही आता है बस। अब इन लोगों को काम नहीं मिल रहा है तो ऐसे काम कर रहे हैं। इसी सब वकबास की वजह से ही तुम बॉलीवुड से गायब हो। वहीं कुछ लोग वीना मलिक को धमकी भी दे रहे हैं।
बता दें कि असम के जोरहाट से सोमवार दोपहर को अरुणाचल प्रदेश के लिए उड़ान भरने के बाद से भारतीय वायुसेना का एन-32 विमान लापता है। अब तक इसकी कोई सूचना नहीं मिली है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गांगुली ने बेलूर मठ में जरूरत मंदों को किया दो हजार किलो चावल का दान

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली बुधवार को रामकृष्ण मिशन के मुख्यालय बेलूर मठ पहुंचे जहां उन्होंने कोरोना आगे पढ़ें »

ईएमआई भुगतान में तीन महीने की रियायत का नहीं होगा कोई फायदा, देनदारों पर बढ़ेगा बोझ

नई दिल्ली : सरकार ने कोरोना की समस्या को देखते हुए ईएमआई के भुगतान में तीन महीने की रियायत दी है, लेकिन इसका कुछ कोई आगे पढ़ें »

ऊपर