अध्यापक ने आठ छात्राओं को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

ढाकाः बांग्लादेश के नेत्रोकोना जिले में मा हवा कौमी बालिका मदरसा से एक चौंकाने वाली खबर सामने आयी है। स्‍थानीय पुलिस के अधीक्षक एस मियां ने रविवार को बताया कि मदरसे के एक अध्यापक को वहां की 8 छात्राओं के साथ दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी का नाम अब्दुल खायेर बेलाली (33 वर्षीय) है। पुलिस ने कहा कि बेलाली ने एक साल पहले मदरसे में अपनी नौकरी शुरू की थी। साथ ही पास की ही एक मस्जिद में वो मौलवी भी है। बलात्कार के अारोप में पकड़े जाने के बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

ऐसे पकड़ा गया आरोपी

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को जब बेलाली ने दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की तो उस छात्रा ने शोर मचाना शुरू कर दिया। तभी आस-पास के लोगों को इसकी भनक लग गई और उन लोगों ने बेलाली को रंगे हाथों पकड़ लिया। पुलिस को सौंपने से पहले लोगों ने आरोपी की जमकर धुनाई कर दी।

बच्चियों की उम्र 8 से 11 साल के बीच

दरअसल, बेलाली पहले छात्राओं को अपने कमरे में बुलाकर उनसे अपनी मालिश करवाता था। फिर उनके साथ दुष्कर्म करता था। अपने गुनाह को स्वीकारते हुए उसने बताया कि अबतक वो संस्थान में पढ़ने वाली 35 छात्राओं में से 8 के साथ दुष्कर्म कर चुका है। इन बच्चियों की उम्र 8 से 11 साल के बीच है।

बता दें कि पीड़ित छात्रा की मां घरेलू सहायिका का काम करती है। इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में रोष फैल गया है और लोग आरोपी को कठोरतम दंड देने की मांग कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

करीमपुर उपचुनाव से होगा बंगाल विधानसभा के विजय का आगाज : विजयवर्गीय

नदियाः नदिया के करीमपुर विधानसभा उपचुनाव से बंगाल विधानसभा पर विजय का आगाज होगा, शनिवार शाम करीमपुर के महिषबथान में गांधी संकल्प यात्रा को केंद्र आगे पढ़ें »

बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक : शुभेन्दु अधिकारी

मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद के जलंगी में बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक। परिवहन मंत्री और तृणमूल के जिला पर्यवेक्षक शुभेन्दु आगे पढ़ें »

ऊपर