मसूद अजहर ने कहा, कश्मीर की आजादी की लड़ाई और तेज होगी

इस्लामाबाद : पुलवामा अटैक के बाद भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्‍तान के बालाकोट स्‍थित अातंकी शिविरों में मचायी तबाही जिसमें कि सैंकड़ों आतंकी हताहत हुए थे तथा जिसकी वजह से पाकिस्‍तान को विश्‍व समुदाय में काफी फजीहत उठानी पड़ी थी, जैश-ए-मोहम्मद के साप्ताहिक अखबार अल-कलाम में मसूद अजहर ने यह दावा किया कि भारतीय एयर स्ट्राइक में जैश के आतंकियों को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचा तथा जैश प्रमुख को लेकर फैलाई जा रही खबरें अफवाह और भ्रामक हैं। ऐसा कुछ नहीं हुआ। हालांकि, इस लेख में यह स्पष्ट नहीं कि मसूद अजहर ने ही ये तमाम बातें लिखी। मगर यह तय है कि अल-कालम जैश का मुखपत्र माना जाता है। यह सादी, अजहर के कॉलम के रूप में चर्चित है। अजहर ने बताया कि, मैं और मेरे सहयोगी सुरक्षित। आदिल अहमद डार के द्वारा कश्मीर घाटी में शुरू की गई लड़ाई कभी खत्म नहीं होगी। जम्मू-कश्मीर की आजादी की लड़ाई और तेज होगी।” उसने लिखा, ”इस क्षेत्र की स्थिति गंभीर है। लोगों को अफगानिस्तान में जो हो रहा है, उस पर ध्यान देने की जरूरत है।”अजहर ने बताया, ”मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं। मेरी किडनी और लीवर दोनों ठीक हैं। पिछले 17 सालों से मैं कभी अस्पताल नहीं गया। कई सालों से डॉक्टरों से बात तक नहीं की है।”जैश सरगना ने बताया, ”किसी को भी चिंता करने की जरूरत नहीं है। मैं बिल्कुल फिट हूं। मैं नरेंद्र मोदी जैसा नहीं हूं। मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि मुझसे तीरंदाजी या शूटिंग में मुकाबला कर लें, ताकि पता लग जाए कि मैं कितना फिट हूं।”पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने 26 फरवरी को पाकिस्तान स्थित जैश के आतंकी ठिकानों पर एयरस्ट्राइक की थी।

मुख्य समाचार

ओम बिड़ला सर्वसम्मति से चुने गए लोकसभा के नए अध्यक्ष

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के उम्मीदवार ओम बिड़ला बुधवार को सभी सर्वसम्मति से लोकसभा अध्यक्ष चुन आगे पढ़ें »

मोदी की बुलाई सर्वदलीय बैठक से विपक्ष का किनारा, ममता समेत कई नेता नहीं होंगे शामिल

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुधवार को सभी राजनीतिक दलों के अध्यक्षों की बैठक बुलाई गई है। लेकिन समस्या यह है कि अब कई आगे पढ़ें »

पुलिस कांस्टेबल ने सिर में गोली मार कर की आत्महत्या

कोलकाता : हेस्ट‌िंग्स थानांतर्गत विद्यासागर सेतु पर एक पुलिस कांस्टेबल ने सर्विस रिवाल्वर से सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम तरुण आगे पढ़ें »

रवींद्र सदन मेट्रो में व्यक्ति ने की आत्महत्या

कोलकाताः रवींद्र सदन मेट्रो पर एक व्यक्ति ने मंगलवार की शाम आत्महत्या कर लिया। इस कारण मेट्रो परिसेवा घण्टों बाधित रही। हादसा मंगलवार शाम करीब आगे पढ़ें »

खतरनाक स्टंट व कई गलतियों ने ली जादूगर की जान

रामकृष्णपुर घाट से​ मिला था शव हावड़ा ब्रिज के नीचे से हाथ पैर बांधकर उतरे थे नदी में हावड़ा : सोनारपुर के रहनेवाले जादूगर चंचल ल‍ाहिड़ी आगे पढ़ें »

आतंकियों ने पुलवामा में थाने पर फेंका ग्रेनेड, पुंछ में हथियारों का जखीरा बरामद

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का सफाया करने के लिए सुरक्षा बलों के जवान लगातार कार्रवाई कर रहे हैं। उनकी इस कार्रवाई से आतंकी बौखला आगे पढ़ें »

जेट एयरवेज को उभारने की सभी कोशिशें नाकाम, बैंकों ने दिवालिया की अर्जी दाखिल की

मुंबईः एक समय में देश की सबसे बड़ी निजी एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज अब दिवालिया होने के कगार पर है। बैंको द्वारा जेट एयरवेज को आगे पढ़ें »

कांग्रेस दल के नेता अधीर रंजन चौधरी होंगे, पहले राहुल गांधी के नाम की चर्चा थी

नई दिल्ली : लंबी जद्दोजहद के बाद मंगलवार को कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी को लोकसभा में पार्टी का नेता नामित किया आगे पढ़ें »

किसके सर सजेगा ब्रिटेन के प्रधानमंत्री का ताज

लंदन : ब्रिटेन का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा इसको लेकर वहां के राजनीतिक पार्टियों में होड़ मची हुई है। प्रधानमंत्री पद पर काबिज होने के आगे पढ़ें »

7 साल में 38 प्रतिशत बढ़ गई है भारतीय-अमेरिकियों की तादाद

वॉशिंगटन: अमेरिका में भारतीय मूल के नागरिकों की तादाद 7 वर्षों में 38 प्रतिशत तक बढ़ गई। दक्षिण एशियाई पैरोकार समूह साउथ एशियन अमेरिकन्स लीडिंग आगे पढ़ें »

ऊपर