अंधाधुंध गोलीबारी में एक की मौत

13 लोग घायल हुए, हमलावर भी ढेर हुए
टोरंटोः कनाडा स्‍थित टोरंटो के ग्रीकटाउन में हुई गोलीबारी में हमलवार समेत दो लोगों की मौत हो गई है। इस गोलीबारी में लगभग 13 लोग घायल हो गए। टोरंटो पुलिस प्रमुख मार्क सॉन्डर्स ने बताया ‘बंदूकधारी के अलावा मृतकों में एक युवती भी शामिल है।’ सॉन्डर्स ने बताया कि घायलों में शामिल एक अन्य लड़की की स्थिति नाजुक बनी हुई है।
पुलिस प्रवक्ता मार्क पुगाश ने बताया कि अन्य घायलों की स्थिति के बारे में फिलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि यह कहना अभी बहुत जल्दबाजी होगी कि इस घटना के तार आतंकवाद से जुड़े हुए हैं। इस घटना के चश्मदीद जॉन टुलोक ने बताया कि वह और उनका भाई कार से उतरे ही थे कि उन्होंने 20 से 30 गोलियां चलने की आवाज सुनी। उसने बताया ‘हमने लोगों को भागते हुए देखा तो हम भी भागने लगे। ‘पुलिसकर्मियों , पराचिकित्सकों और अन्य बचाव कर्मियों को मौके पर रवाना किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जनजातियों की कला-संस्कृति, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध : द्रौपदी मुर्मू

रांची : झारखंड की राज्यपाल सह कुलाधिपति द्रौपदी मुर्मू ने शुक्रवार को कहा कि जनजातियों की कला, संस्कृति, लोक साहित्य, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध रही आगे पढ़ें »

अत्यधिक प्रोटीन लेना हो सकता है जानलेवा: रिपोर्ट

नई दिल्ली : स्वस्थ रहने की बात हो तो सबसे पहले प्रोटीन लेने की सोचते हैं। प्रोटीन से मांसपेशियां मजबूत होती है और साथ ही आगे पढ़ें »

ऊपर