पार्टी में चाहती हैं रेड कारपेट मेकअप लुक, तो अपनाएं ये टिप्स

इससे कोई फर्क नही पड़ता कि अापने अपने बालों शाइन के लिए कितना ट्रिटमेंट लिया है, क्योंकि रेड कार्पेट पर अापको सबसे अलग और खूबसूरत दिखने का दबाव होता है। हॉलीवुड ब्यूटी स्कॉट-विन्सेंट का कहना है कि रेड कार्पेट पर अपने बालों में शाइन के लिए अल्ट्रा फाइन ग्लिटर पाउडर को वह अपने हेयर स्प्रे के साथ मिक्स करती हैं। इस मिक्सर का यूज वह हेयर शाइन के लिए करती हैं। इससे रोशनी और कैमरे के सामने उनके बाल अलग से शाइन करते हैं।

ये भी पढ़ें : पार्टी हो या शादी इन दिनों इंटरनेशनल लुक चलन में है, अपनाएं ये मेकअप टिप्स

ग्लॉसी लिप्स
अक्सर हमारा ध्यान अभिनेताओं अभिनेत्रियों के होठों पर ठहर जाता है। उनके लिप्स काफी शाइनी और ब्यूटीफुल होते हैं। ऑस्कर के अॉफिसियल मेकअप अर्टिस्ट ब्रूस ग्रेसन का कहना है कि इनर लिप्स पर वह येलो, गोल्ड, ह्वाइट पिग्मेंट शिमर में यूज करते हैं। बिना ग्लोस यूज किए यह वेट लुक देता है।

बिगर एंड बेटर हेयर स्टाइल
सेलिब्रिटीज रेड कार्पेट पर खूबसूरत, हैवी और नेचुरल हेयर स्टाइल रखना पसंद करती हैं। इसके लिए वे जेल सीरम ही नही हेयर फाइबर भी इस्तेमाल करती हैं। जिनके बाल नेचुरली काफी हलके होते हैं वो हेयर फाइबर का इस्तेमाल करके बालों को अट्रैक्टिव स्टाइल देती हैं।

पिक्चर परफेक्ट मेकअप
पिक्चर मेकअप के लिए सेलेब्स लुक नेचुरल रखती हैं और फीचर्स को खास तौर पर हाइलाइट करती हैं। फेस से एक्स्ट्रा आयल रिमूव करती हैं। चेहरे पर पाउडर अप्लाई करती हैं, जो चेहरे पर शाइन को कंट्रोल करता है। खास बात यह है कि यह ड्राई और पाउडर जैसा लुक भी नही देता।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्ली के दो स्टेडियम में ट्रेनिंग शुरू, 50 प्रतिशत खिलाड़ियों को ही अनुमति

नयी दिल्‍ली : स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ इंडिया (साई) ने खिलाड़ियों की ट्रेनिंग के लिए दिल्ली में दो स्टेडियमों को खोल दिया है। जवाहरलाल नेहरू और आगे पढ़ें »

टाइगर वुड्स ने गोल्फ खेलकर एक दिन में 152 करोड़ जुटाए

न्‍यूयार्क : कोरोनावायरस से जंग लड़ने के लिए एक चैरिटी गोल्फ टूर्नामेंट किया गया। इसमें अमेरिका के टाइगर वुड्स, पेटन मैनिंग की जोड़ी भी शामिल आगे पढ़ें »

ऊपर