इन जींस में लग सकती हैं कूल और स्टाइलिश, जानिए किसके साथ क्या पहने

नई दिल्ली : महिला और पुरुष दोनों के लिए जींस एक ऐसा आउटफिट है जो हमेशा चलन में रहता है। जींस कही भी कही भी पहन सकते हैं। यह क्लासी लुक देने के साथ ही पहनने में कम्फरटेबल भी है। आपको अचानक कही जाना हो तो आप जींस के साथ कोई भी टॉप पहन सकती हैं। हालाँकि समय समय पर जींस का फैशन काफी बदला है। नैरो जींस से लेकर, ब्वॉयफ्रेंड जींस फैशन में रहे हैं और आजकल हाई वेस्ट और स्ट्रेट फिट जीन्स ट्रेंड में है। हालाँकि इन सभी जींस के साथ आपको पता होना चाहिए किस तरह का टॉप अच्छा लगेगा तभी आप फैशनेबल लग पाएंगी।

हाई वेस्ट जींस
यह क्लासी और कूल लगता है। इस तरह की जींस के साथ क्रॉप टॉप और फेमिनिन टेलरड शर्ट अच्छे लगते हैं। इसके साथ अगर आप शर्ट पहनना चाहती हैं तो इन करें या फिर टक करें। इससे जींस भी फ्लॉंट होती है और आपकी कमर भी पतली लगती है।

स्किनी जींस
इस जींस को एवरग्रीन जींस कहा जाता है। यह हर तरह के ओकेशन पर और हर तरह के टॉप और कुर्ती पर अच्छा लगता है, लेकिन फिर भी अगर आप स्किनी जींस को वेस्ट वर्जन में पहनना चाहते हैं तो इसके साथ डेलिकेट पार्टी टॉप, टी-शर्ट, टैंक-टॉप और कुर्ती के साथ इसे ट्राई करें। स्किनी जींस के साथ लॉंग बूट पहन सकती हैं और बॉटम हैवी है तो लॉंग टॉप पहनें।

स्ट्रेट फिट जींस
आजकल स्ट्रेट फिट जींस का क्रेज भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस जींस की सबसे अच्छी बात यह है कि यह हर तरह की लड़की की बॉडी पर सूट करती है। इस जींस को आप किसी भी तरह के टॉप के साथ पहन सकते हैं, लेकिन स्ट्रेट फिट जींस के साथ हमेशा हाई हील्स पहनें।

फ्लेयर्ड जीन्स
अगर आप रेट्रो लुक अपनाना चाहती हैं तो फ्लेयर्ड जीन्स आपके लिए बेस्ट है। बॉटम हैवी हो तो यह बेस्ट जींस मानी जाती है। इस जीन्स के साथ बॉडी फिटिंग वाले शार्ट टॉप खूब फबते हैं। यह जीन्स नीचे से फ्लेयर्ड होती है, इसलिए इसके साथ लूज़ टॉप ना पहनें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में अब तक 1 लाख के पार कोरोना संक्रमण के मामले, 73 हजार ठीक, 2 हजार की मौत

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पिछले 24 घंटे में पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के 2931 नये मामलों की पुष्टि आगे पढ़ें »

मणिपुर में कांग्रेस के छह विधायकों ने विधानसभा की सदस्यता और पार्टी से दिया इस्तीफा

इम्फाल : मणिपुर में कांग्रेस के छह विधायकों ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया और मंगलवार को पार्टी भी छोड़ दी। इन छह आगे पढ़ें »

ऊपर