इन सर्दियों में रहेंगे ये मेकअप ट्रेंड्स, जानिए मेकअप एक्सपर्ट आश्मीन मुंजाल से

नई दिल्ली :  जल्द ही हम नए साल का हम सभी स्वागत करेंगे। नए साल में नए मेकअप ट्रेंड्स होंगे। फैशन हो या ब्यूटी, वैलनैस, डेकोर या शादी हर क्षेत्र में नए रूझानों का इंतजार रहता हैं। स्टार सैलून एंड एकेडमी के सेलेब्रिटी मेकअप एक्सपर्ट आश्मीन मुंजाल साल की इन आखिरी महीनों के लिए कुछ नए मेकअप ट्रेंड्स लेकर आई हैं –

ब्राउन कलर फिर से फैशन में
पिछले साल हाट रैड का चलन था, आने वाले महीनों में ब्राउड मैट और ग्लास के गहरे टोन्स फैशन में रहेंगे। हर जगह ब्राउन दिखाई देखा, फिर चाहे वह आंखें हों, होठ या चीक्स। यहां कि ब्राउन हेयर कलर भी आने वाले समय में अधिक वायरल हो जाएगा। इस सीज़न में ब्राइडर मेकअप में भी कुछ ऐसे ही रूझान दिखाई देंगे। टिपिकल रैड और फ्यूशिया का स्थान, बोल्ड, होट ब्राउन के शिमर और मैट शेड्स ले लेंगे।

आईलाइनर
पिछले साल की तरह नए साल में भी आईलाइनर के रूझान बने रहेंगे, कैजुअल या फोर्मल हर तरह की पार्टी के लिए आईलाइनर चलन में रहेगा।

स्मोकी आंखें
आंखों पर स्मोकी मेकअप हमेशा बेहतरीन लगता है, लेकिन यह किसी किसी के लिए बहुत ज़्यादा बोल्ड हो जाता है। आने वाले समय में ब्लर आईलाइनर का चलन रहेगा। कलर्स के साथ स्मज लुक हर उम्र और हर स्टाइल के साथ जंचेगा, और ब्राइडल मेकअप में भी यह ग्लैमरस लुक देगा। आंखों का स्मोमी मेकअप शादी, पार्टी या कैजुअल पार्टी सभी मौकों पर शानदार लगता है। आप आंखों को नया लुक देने के लिए आईलाईनर के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं।

बालों की खूबसूरती
क्राउन पर खूबसूरती से बंधे बाल या कंधे पर गिरता ब्रेयड स्टाइल, फिशटेल, क्लासिक फ्रैंच ब्रेयड इस सीजन चलन में रहेंगे। खुली ब्रेयड हर मौके के लिए बेहतरीन हैं, फिर चाहे आप ब्रंच मीटिंग के लिए जा रही हैं, सनडाउन पर पार्टी के लिए या किसी कैजु़अल डेट के लिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मनोज तिवारी ने प्रदूषण को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ बांटे मास्क

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली प्रदेश इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने रविवार को लोगों के बीच मास्क वितरित करके प्रदूषण आगे पढ़ें »

भाजपा नेताओं की गिरफ्तारी के बाद तृणमूल समर्थक को मारी गोली

भाजपा ने आरोप से किया इनकार सन्मार्ग संवाददाता मिदनापुर : केशपुर के दो भाजपा नेताओं को शनिवार की रात को पुलिस ने एक पुराने मामले में गिरफ्तार आगे पढ़ें »

ऊपर