स्किनकेयर के लिए डिमांड में है कोरियन ब्यूटी प्रोडक्ट्स, यहां से करें खरीदारी

नई दिल्ली : सौंदर्य और अच्छे स्किन के लिए कोरिया को जाना जाता है। पिछले कुछ समय में कोरिया में ब्यूटी एंड कॉस्मेटिक्स में काफी प्रयोग हुए हैं और इसे के ब्यूटी के नाम से जाना जाता है।  इड्रेटिंग व पिगमेंटेशन की समस्याओं को लेकर बने स्किन केयर प्रोडक्ट व कॉस्मेटिक थेरेपीज यहां के शहरों में लोकप्रिय हो रहे हैं। लोगों को एक आसान व बेहतरीन विकल्प के रूप में भा रहे इस थेरेपी व कॉस्मेटिक्स प्रोडक्ट को लेकर लोगों में एक विश्वास जागा है कि उनकी त्वचा की खूबसूरती बढ़ जाएगी।

ये प्रोडक्ट्स भारतीय त्वचा के लिए भी काफी अच्छे हैं और यही कारण है कि इन उत्पादों को लेकर भारत में भी काफी डिमांड है। ग्राहकों को इन  उत्पाद मुहैया कराने के लिए अपने अंतर्राष्ट्रीय पोर्टफोलियो में विस्तार कर रही शॉपक्लूज.कॉम ने अपना नया ऑनलाइन स्टोर कोरियन एवेन्यू् लॉन्च किया है। यह ऑनलाइन स्टोर ब्यूटी एंड कॉस्मेटिक्स, फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स और होम एंड किचन अप्लायंसेज जैसी रेणियों में 1,000 से अधिक किफायती कोरियाई उत्पादों की पेशकश कर रहा है।

बाल झड़ने से हैं परेशान तो ये भी हो सकते हैं कारण

के-ब्यूटी रेंज के साथ शॉपक्लूज के प्लेटफॉर्म पर अब 30 से ज्यादा अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड उपलब्ध हैं, जो महानगरों, टियर-2/3/6 और देश के अन्य शहरों में रह रहे खरीदारों के बीच बेहद लोकप्रिय हैं। वैश्विक स्तर पर बेहद लोकप्रिय विशेष कोरियाई के-ब्यूटी तथा इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों की तलाश कर रहे लोग अब इन्हें ‘कोरियन एवेन्यू’ से ऑनलाइन खरीद सकते हैं। कोरियन एवेन्यू पर कॉक्र्स, इट्स स्किन, कोलसिया, सीक्रेट की, डर्मल, बायो मिरेगल, अप्रैल स्किन, बनीला को, लेनीग और रेडबीन जैसे ब्रांडों के उत्पाद शामिल हैं।

शॉपक्लूज के सह-संस्थापक एवं सीईओ संजय सेठी ने कहा कि भले ही कोरियाई ब्यूटी ब्रांडों ने वर्ष 2013 में भारतीय बाजार में प्रवेश किया था, लेकिन वे सभी बाजार सेगमेंट में भारतीय उपभोक्ताओं के बीच हाल में लोकप्रिय हुए हैं। नए भागीदारों के जुडऩे के साथ हमने ऐसे नए ब्रांडों तथा उत्पादों के पोर्टफोलियो पर जोर दिया है, जिसमें लोकप्रिय और खास उत्पाद शामिल हैं। शॉपक्लूज का ग्राहक टेक-प्रेमी और ट्रेंड-प्रेमी दोनों हैं, इसलिए हमें लॉन्च अवधि में अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। कुल मिलाकर हम सीमा-पार व्यापार से कुल ऑर्डरों में 15-20 प्रतिशत की तेजी की उम्मीद कर रहे हैं।

वजन कम करने के लिए ये डायट ट्रेंड है चलन में

शॉपक्लूज पर लॉग ऑन करने वाले खरीदारों को कोरियन एवेन्यू से किफायती, टिकाऊ और सुंदर उत्पादों को खरीदने का मौका मिल सकेगा, जिनमें ब्यूटी, स्किनकेयर, स्पीकर और होम डेकोर में आकर्षक विकल्प शामिल हैं। कोरियन हीलिंग बैम्बू मैट रग, सीक्रेट की मल्टी सेल नाइट रिपेयर एम्पोल, सीरम, टोनर्स, फेस मास्क आदि जैसे प्रमुख उत्पाद भी शामिल हैं जो अब नई कोरियन एवेन्यू रेंज के तहत उपलब्ध होंगे। समान कोरियाई ब्यूटी उत्पाद अन्य प्लेटफॉर्मों पर काफी ऊंची कीमत पर उपलब्ध हैं, लेकिन अपने संबंधों को देखते हुए हम अपने ग्राहकों को कीमत के संदर्भ में लाभ मुहैया कराने में सक्षम हैं।

ये है कीमत 
1.  हर्बल एंड हाइड्रेटिंग फेस मास्क 89 से शुरू
2.  हर्बल क्लींजिंग फोम एंड जेल 399 से शुरू
3. लिपस्टिक, नेल पैंट और आईलाइनर 200 से शुरू
4.  कोरियाई मेक-अप प्रोडक्ट्स 490 से शुरू

शेयर करें

मुख्य समाचार

akki

एटीएफ चेयरमैन एमएस बिट्टा की बायोपिक की मुख्य भूमिका निभाएंगे अक्षय कुमार

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार साल 2021 तक के लिए बुक हो गए हैं। अगले साल तक अक्षय की फिल्में एक के बाद आगे पढ़ें »

rawat

जम्मू-कश्मीर में स्‍थापित होगी अलग ‘थिएटर कमान’ : सीडीएस जनरल रावत

नई दिल्ली : प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत ने सोमवार को जम्मू-कश्मीर में सेना की क्षमता को बढ़ाने के मकसद से अलग 'थिएटर आगे पढ़ें »

ऊपर