महिला बनाकर देती थी ऑफिस के लिए लंच, लेकिन पति बड़ा तेज निकला!

कोलकाताः घर-घर में महिलाएं सुबह जल्दी उठकर बच्चों और पति के लिए खाना बनाती हैं। ताकि वे स्कूल और दफ्तर में लंच के वक्त घर का बना सेहतमंद खाना खा सकें। लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, एक पत्नी उस वक्त गुस्से से आग बबूला हो गई जब उसे पता चला कि जो लंच वह अपने पति को बनाकर देती है वह तो उसे बेचकर मजे फास्ट फूड खा रहा था।
क्या है कहानी?
रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह महिला अपार्टमेंट खरीदने के लिए पैसा जोड़ रही थी। इसलिए उसने घर के खर्चों में कटौती का फैसला किया। ऐसे में महिला ने पति को दफ्तर के लिए लंच देना शुरू कर दिया। इसके दो फायदे थे। एक तो वह बाहर खाने पर खर्च नहीं करेंगे और दूसरा उन्हें रोजना हेल्दी खाना खाने को मिलेगा। दरअसल, महिला ने हिसाब लगाया था कि उनके पति महीने में 200 पाउंड (20,484 रुपये) सिर्फ लंच पर खर्च कर देते थे।
पति के दोस्त ने खोली पोल
महिला ने पति को लंच में सैंडविच बनाकर देना शुरू किया। हालांकि, पति ने धीरे-धीरे ये कहकर पत्नी से सैंडविच की संख्या में इजाफा करने को कहा कि इतने में उसका पेट नहीं भरता। लेकिन इस कहानी का अंत तब हुआ जब उसके दफ्तर का एक साथी उनसे मिलने घर पहुंचा। पत्नी ने बताया, ‘हम खाने की मेज पर बैठे थे। उसके दोस्त ने वो सैंडविच लिया जो मैंने अपने पति के लिए बनाया था। उसने कहा कि यह कितने स्वादिष्ट हैं। बदले में मैंने उसे थैंक्यू कहा। लेकिन बाद में उसने कहा कि इनकी कीमत थोड़ी ज्यादा है।’
पति ने दी यह दलील…
उन्होंने आगे बताया, ‘मैं बड़ी कंफ्यूज थी। इसलिए मैंने उससे खुलकर समझाने को कहा। उसने बताया कि आपके द्वारा बनाए गए सैंडविच को ये हमारे को-वर्क्स को बेचता है, और फिर खुद उन पैसों से रेस्टोरेंट में जाकर लंच करता है। मैं हैरान थी। हालांकि, शुरुआत में मेरे पति ने इस बात को मानने से इनकार कर दिया। जब उसका दोस्त चला गया तो मेरी उससे खूब बहस हुई। फिर उसने कहा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं था।’
बंद किया लंच देना…
इस सच ने महिला के दिमाग का धागा खोल दिया। हालांकि, बाद में उसने पति से कहा कि अब वो उन्हें दफ्तर के लिए सैंडविच बनाकर नहीं देगी। हालांकि, पति का कहना है कि वो लंच पर सेविंग के पैसे तो नहीं खर्च कर रहा था। बहुत से लोगों को पति का व्यवहार काफी अजीब लगा। जबकि पत्नी के काम की सरहाना कर रहे हैं। वैसे आपका क्या कहना है इस पूरे मामले पर?

शेयर करें

मुख्य समाचार

OMG तो इसलिये कोविड पॉजिटिव ने एक पेड़ पर बिताए 11 दिन

हैदराबाद: तेलंगाना में एक 18 साल के युवक का कोविड परीक्षण पॉजिटिव आने के बाद उसने एक पेड़ पर 11 दिन बिताए क्योंकि वह अपने छोटे आगे पढ़ें »

सीबीआई दफ्तर से 6 घंटे बाद निकलीं सीएम ममता बनर्जी

काेलकाताः नारदा स्टिंग केस में अपने दो मंत्रियों समेत पार्टी के चार नेताओं की सोमवार को गिरफ्तारी के बाद निजाम पैलेस सीबीआई दफ्तर पहुंचीं राज्य आगे पढ़ें »

ऊपर