विक्की कौशल ने बताया, कैसी पत्नी चाहते हैं वे? सुनकर कैटरीना के फैन्स हो जायेंगे खुश

इस वक्त अगर बॉलिवुड में किसी के भी सबसे ज़्यादा चर्चे हैं तो वो हैं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के .हर जगह सिर्फ एक ही बात चल रही है और वो है विक्की और कैट की शादी की बातें. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों शादी के बंधन में कुछ ही दिन में बंधने वाले हैं और फैंस इस बात को लेकर इतने खुश हैं कि पूरा सोशल मीडिया इसी चर्चे से पटा पड़ा है लेकिन क्या आप जानते हैं कि विक्की कौशल का अपनी पत्नी को लेकर क्या ख्वाब था ? कैटरीना से शादी की तमाम खबरों के बीच एक बार विक्की कौशल ने बताया था कि उनकी दुल्हनिया कैसी होनी चाहिए. एक शो में विक्की ने बताया था कि वो चाहते हैं कि उनकी पत्नी ऐसी हो जो उन्हें घर जैसा फील कराए, उसके आस-पास रहने से ही उन्हें ये एहसास हो कि वो अपने घर में मौजूद हैं. विक्की ने ये भी कहा था कि वो चाहते हैं कि उनकी पत्नी ऐसी हो जो उनका हर कदम पर साथ दे और उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करती रहे. विक्की ने जो खूबियां बताईं दरअसल हर लड़का अपनी पत्नी में यही खूबियां देखता है. वो चाहता है कि उसकी पत्नी ऐसी हो जिसके साथ होने भर से ही उसे मज़बूती मिले, जो हर अच्छे-बुरे वक्त में अपने पति का साथ दे और इसे इस बात का एहसास कराए कि उसके साथ के चलते वो दुनिया की किसी भी परेशानी से लड़ सकता है.जब भी शादी की बात आती है एक लड़का अपनी होने वाली पत्नी में शक्ल से ज़्यादा ये देखता है कि उसके संस्कार कैसे हैं, वो क्या उसके माता-पिता की इज्जत कर पाएगी और क्या वो उसके साथ कदम से कदम मिलाकर चल पाएगी. एक लड़के के लिए एक लड़की की सूरत से ज़्यादा ये मायने रखता है कि वो कैसे ज़िंदगी भर अपने पति का साथ निभा सकती है.

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सीएम केजरीवाल का केंद्र पर निशाना, कहा…

नई दिल्ली : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने फ्री सुविधाओं के मुद्दे को लेकर एक बार फिर केंद्र पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा आगे पढ़ें »

ऊपर