खुशी में दुल्हन ने अपनी ही शादी में चलाई गोली, फिर हुआ कुछ ऐसा…

प्रतापगढ़ : शादियों में अक्सर पुरुषों द्वारा हर्ष फायरिंग किए जाने के मामले सामने आते रहे हैं, लेकिन प्रतापगढ़ जिले के जेठवारा क्षेत्र में एक शादी में खुद दुल्हन ने खुशी में रिवॉल्वर से गोली चलाई। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक अशोक तोमर ने मंगलवार को बताया कि जेठवारा थाना क्षेत्र के लक्ष्मण का पुरवा निवासी गिरिजा शंकर पाण्डेय की बेटी रूपा पाण्डेय ने गत 30 मई को अपनी ही शादी में जयमाल के दौरान अपने चाचा रामवास पाण्डेय की लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली चलायी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने वायरल हुए वीडियो का संज्ञान लेते हुए दुल्हन रूपा के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता, आपदा प्रबंधन अधिनियम और शस्त्र अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत सोमवार को मामला दर्ज कर लिया। रिवॉल्वर का लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक के लिए 50 : 50 सूत्र, एचएस के लिए 40 : 60 सूत्र से मिलेंगे अंक

माध्यमिक का 9वीं का वार्षिक और 10वीं की इंटरनल परीक्षा के आधार पर होगा रिजल्ट उच्च माध्यमिक के लिए 2019 की माध्यमिक और 11वीं की प्रैक्टिकल आगे पढ़ें »

लड़कियों के स्तनों को छूने से पहले…

कोलकाता : जानना चाहते हैं कि किसी लड़की के स्तनों को कैसे छुएं। बहुत से पुरुषों को समझ नहीं आता है कि वह पहली बार आगे पढ़ें »

ऊपर