रविवार को कर लें यह एक काम, घर में अपने आप आने लगेगा पैसा

कोलकाताः दुनिया के हर एक इंसान की यह इच्छा होती हैं कि उसका नाम समाज के धनवान व कामयाब लोगों की लिस्ट में शामिल हो जाए और उसका ख़ुद का घर हो इसी के साथ एक अच्छा बड़ा व्यापार या दिर अच्छी नौकरी हो लेकिन इसके लिए बहुत सारा पैसा आपके पास होना चाहिए और उसके लिए बहुत वक्त लगता है। अब आज हम आपको कुछ ऐसे टोटके बताने जा रहे हैं जिन्हे करने के बाद आप खूब सारा पैसा और भौतिक इच्छायें पूरी कर सकते हैं। जी हाँ, आइए बताते हैं ध्यान रहे यह सब टोटके आपको रविवार को ही करने हैं।

1- आप रविवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे आटे का चौमुखा दीपक सरसों के तेल का जला दें क्योंकि इससे धन वैभव के साथ सुख संपत्ति घर में आने लगती है।

2- कहते हैं कि रविवार के दिन सुबह और शाम को गाय के घी का दीपक घर में जलाने से अचानक ही लक्ष्मी जी किसी न किसी रूप में प्रवेश करने लगती हैं  और आपको धीरे-धीरे अमीर बनाने लगती हैं।
3- कहते हैं कि शुक्ल पक्ष के रविवार के दिन किसी प्राचीन शिव मंदिर में सुबह के समय गौरी शंकर रुद्राक्ष चढ़ाने से घर के सदस्यों की धन संबंधित परेशानी दूर होने लगती हैं और खूब पैसा आता है।

4-  यह माना जाता है कि रविवार के दिन बरगद के पत्ते पर अपनी मनोकामनां लिख कर किसी पवित्र नदी के बहते हुये पानी में बहा देने से जल्दी ही मनोकामनाएं पूरी होने लगती हैं और पैसा भी आने लगता है।

5- अगर आप चाहे तो रविवार के दिन के दिन तीन नई झाड़ू ख़रीदकर घर लायें, अगले दिन स्नान करने के बाद किसी भी देवी जी के मंदिर में झाड़ू को रख दें, लेकिन उस समय ध्यान रखे कि आपको कोई भी देखे या टोके नहीं वरना लाभ नहीं होगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कमिंस-रसेल के अर्धशतक बेकार, केकेआर की लगातार तीसरी हार

कोलकाता को 18 रन से हरा चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक मुंबई : आईपीएल 2021 के 15वें मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइट आगे पढ़ें »

कोरोना से मरीज त्रस्त, नर्सिंग होम्स बिल बनाने में व्यस्त

दक्षिण कोलकाता के नर्सिंग होम पैकेज पर ले रहे हैं कोरोना मरीजों को कोलकाता : कोरोना के कारण राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था ​अब धीरे-धीरे चरमरा रही आगे पढ़ें »

ऊपर