पत्नी को काटा, फिर सड़क पर घसीटा शव

राजस्थान : राजस्थान के कोटा में निर्ममता और बर्बरता का एक मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद उसके शव को सड़क पर कई मीटर तक घसीटा। इस घटना में उसका नौ महीने का बेटा भी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार (2 जून) को इसकी जानकारी दी।
– एक जून को देर रात हुई घटना
बताया जा रहा है कि यह घटना मंगलवार (एक जून) रात को रामपुरा इलाके में हुई। पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

– मामूली बात पर हुआ था झगड़ा
पुलिस उपाधीक्षक राम कल्याण ने बताया कि किसी बात को लेकर झगड़ा होने पर भाटपाड़ा इलाके में रहने वाले सुनील वाल्मीकि उर्फ पिंटू (40) नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी सीमा (35) पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
– हत्या के बाद सड़क पर घसीटा शव
पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी सुनील उसके शव को सड़क पर ले गया और उसे करीब 70-80 मीटर तक घसीटा। इससे इलाके में काफी दहशत फैल गई। कुछ देर बाद आरोपी ने शव को सड़क पर ही छोड़ दिया। फिर वह रामपुरा थाने पहुंचा और अपना अपराध स्वीकार कर आत्मसमर्पण कर दिया।
– 9 माह के बच्चे की भी मौत
बताया जा रहा है कि इस हादसे में सुनील का 9 महीने का बेटा अविनाश भी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई। यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है कि बच्चे को चोट कैसे लगी। पुलिस ने महिला और बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी खबरः मिल्खा सिंह की सेहत बिगड़ी

चंडीगढ़: भारत के महान धावक मिल्खा सिंह के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए पीजीआईएमईआर अस्पताल ने कहा कि शुक्रवार को उनका ऑक्सीजन स्तर गिर गया और आगे पढ़ें »

कोरोना की तीसरी लहर के लिए दिल्ली कितनी तैयार?

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना की संभावित तीसरी लहर के मद्देनजर की जा रही तैयारियों को लेकर आज शुक्रवार को आगे पढ़ें »

ऊपर