शोभन ने नहीं, पार्षद का दायित्व मैंने निभाया है – रत्ना

सबिता राय
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस ने इस बार वार्ड नम्बर 131 से रत्ना चटर्जी को उम्मीदवार बनाया है। इससे पहले इस वार्ड के पार्षद शोभन चटर्जी रहे हैं। शोभन चटर्जी काफी पहले से तृणमूल कांग्रेस से दूरी बना चुके हैं। रत्ना का कहना है कि ‘भले ही मैं पार्षद नहीं रही हूं मगर पिछले 4 सालों से मैंने ही इस वार्ड के पार्षद की पूरी जिम्मेदारी निभाई है। जनता मेरे काम से बेहद ही खुश हैं।’ बता दें कि रत्ना चटर्जी बेहला पूर्व से विधायक भी हैं। रत्ना चटर्जी ने सन्मार्ग से खास बातचीत की है। पेश हैं उसके मुख्य अंश –
शोभन चटर्जी एक दिन भी वार्ड में नहीं गये
तृणमूल उम्मीदवार रत्ना ने कहा कि 131 से जो पार्षद थे शोभन चटर्जी उन्होंने एक दिन के लिए भी वार्ड में काम नहीं किया। चार साल मैंने लोगों के लिए काम किया है। 131 नम्बर वार्ड की जनता बहुत खुश है। वार्ड में कोई भी समस्या हुई तो मैं केएमसी गयी। इस वार्ड के लोग भूल गये कि शोभन चटर्जी कहकर कोई पार्षद थे। लोग मुझे पार्षद मान चुके हैं।
अगले साल जलजमाव की समस्या नहीं होगी
बेहला के एक हिस्से में जलजमाव की समस्या देखी गयी है। रत्ना का कहना है कि अगले साल बरसात का मौसम आने से पहले ही खालों की सफाई से लेकर अन्य सारी व्यवस्थाएं कर दी जायेगी ताकि परेशानी नहीं हो। इस साल ज्यादा बारिश हुई है। पेयजल की समस्या बहुत कम है। नया बोर्ड बनते ही हमलोग इस समस्या को सामने लायेंगे।
200 प्रतिशत जनता मुझे ही चुनेगी
रत्ना चटर्जी को पूरा भरोसा है कि वार्ड की जनता उन्हें ही जीत दिलाएगी। रत्ना ने कहा, पिछले मेरे कामों को देखते हुए लोग बेहद ही खुश हैं। ‘200 प्रतिशत जनता मुझे ही चुनेगी।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ग्वालियर: सास ने खाना बनाने को कहा, नाराज बहू ने खा ली चूहे मारने की दवा

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक महिला ने सिर्फ इसलिए आत्महत्या करने की कोशिश की, क्योंकि उसकी सास ने उससे खाना बनाने को आगे पढ़ें »

बीरभूम में दिल दहलाने वाली घटनाः 7 महीने से पति ने नहीं भेजा पैसा, पत्नी ने 3 बच्चों के साथ…

आर्यन खान केस की ‘जांच’ करने वाले समीर वानखेड़े पर लगे हैं ये 4 आरोप, देखें लिस्ट

आरसीपी सिंह मामले में कूदे चिराग पासवान, जदयू को दे दी सलाह

राजकोट के एटकोट पहुंचे पीएम मोदी, मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का किया उद्घाटन

ब्रेकिंग : पूजा के दौरान जली महिला

ब्रेकिंग : बेनियापुकुर में परित्यक्त झोपड़ी से 11 बम बरामद

चुटकियों में वजन कम कर देगा ये गर्मियों वाला फल, आज ही घर लें आएं रसीला फ्रूट

सुरक्षा की चादरों में घिर रहा है सेकेंड हुगली ब्रिज

शनिवार को ये 5 चीजें खरीदने से बचना चाहिए, जानिए क्या है इसका कारण

ऊपर