लता मंगेशकर की सेहत बिगड़ी,अस्पताल में भर्ती

Lata Mangeshkar

मुबंई : सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर को सोमवार को सांस लेने की तकलीफ के चलते कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है और अभी भी उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक सांस लेने की समस्या की शिकायत के बाद उन्हें तडके 1.30 बजे अस्पताल ले जाया गया। उनका इलाज अस्पताल के सीनियर मेडिकल एडवाइजर डॉ. फारूक ई उदवाडिया की निगरानी में किया जा रहा है। दोपहर 2 बजे तक उनकी हालत में सुधार होने पर अस्पताल प्रशासन ने उन्हें घर जाने की अनुमति दे दी।

हाल ही में लता मंगेशकर ने 10 नवंबर को आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत में गोपिका बाई का किरदार निभा रहीं अपनी भांजी पद्मिनी कोहलापुरे का फर्स्ट लुक पोस्टर ट्विटर पर साझा करते हुए फिल्म की पूरी टीम को बधाई दी थी। मालूम हो कि उन्होंने हिंदी भाषा के अलावा 1000 से भी ज्यादा गीतों को अपनी आवाज दी ‌है। साल 2001 में उन्‍हें देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से सम्मानित किया गया था।

हाल ही में 28 सितंबर को लता मंगेशकर 90 साल की हो गई हैं। देशभर के तमाम फैंस ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी, जिसमें पीएम मोदी और बिग अमिताभ बच्चन भी शामिल थे। उनके बर्थडे के मौके पर धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, ऋषि कपूर, माधुरी दीक्षित, एआर रहमान, श्रेया घोषाल और अनिल कपूर जैसी हस्तियों ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आस्ट्रेलिया ओपन : नडाल और किर्गियोस जीते, प्रदूषित बारिश से कोर्ट पर कीचड़ फैला

मेलबर्न : रफेल नडाल और निक किर्गियोस ने अपने अपने मुकाबलों में जीत के साथ गुरुवार को यहां आस्ट्रेलिया ओपन के पुरुष एकल के तीसरे आगे पढ़ें »

टी20 : पहली बार कीवी टीम के खिलाफ सीरीज जीतने उतरेगी टीम इंडिया

आकलैंड : टी20 विश्व कप की तैयारी के लिये अहम मानी जा रही पांच मैचों की सीरीज के पहले मैच में शुक्रवार को आत्मविश्वास से आगे पढ़ें »

अजहर के खिलाफ 21 लाख की धोखाधड़ी का मामला, अजहर ने कहा- आरोप बेबुनियाद

नीतीश ने पवन वर्मा को दिया झटका, कहा- जो दल पसंद हो वहां जा सकते हैं, मेरी शुभकामनाएं

मिलावट के बावजूद भारतीय बाजारों में बिकने वाले दूध स्वास्‍थ्य के लिए फायदेमंद

netaji

नेताजी ने हिंदू महासभा की विभाजनकारी राजनीति का विरोध किया था : ममता

ऑस्ट्रेलिया जंगल में फिर बढ़ी आग की लपटें, अभियान में जुटे विमान दुर्घटना में 3 अमेरिकियों की मौत

ईयरफोन के अधिक इश्तेमाल से हो सकती है कई बीमारियां, पढ़ें

मुसलमान विश्व में किसी अन्य स्थान से अधिक सुरक्षित हैं भारत मेंः गोयल

व्यापारिक तनाव कम करने के लिए मलेशिया भारत से खरीदेगा चीनी

ऊपर