सरकार के विकास कार्यों को जनता के बीच मजबूती से रखें कार्यकर्ता : डॉ. संजय जायसवाल

मुंगेर : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने कार्यकर्ताओं से मतदाताओं के बीच राष्ट्रवाद के साथ-साथ सरकार के विकास कार्यों को मजबूती से रखने का आह्वान किया है।
डॉ. संजय जायसवाल ने शुक्रवार को यहां जिला कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि विपक्षी पार्टियां हमेशा से भाजपा और सहयोगी दलों के विरुद्ध विकास विरोधी होने का भ्रामक प्रचार कर उन्हें भ्रमित करने का प्रयास करती हैं। भाजपा के जमीनी कार्यकर्ताओं को विरोधी पार्टियों के भ्रामक प्रचार का खंडन हर स्तर पर करने की जरूरत है। प्रदेश अध्यक्ष ने नोटबंदी के फायदे के साथ नागरिकता कानून पर भी अपने विचार रखे। उन्होंने स्पष्ट कहा कि नागरिकता संशोधन कानून को मुद्दा बनाकर देश की जनता को भ्रमित किया जा रहा है। यह कानून देश के नागरिकों को नागरिकता देने के लिए बना है, न कि नागरिकता छीनने के लिए बना है। कार्यकर्ता सम्मेलन को प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी, प्रदेश सचिव पिंकी कुशवाहा, प्रदेश प्रवक्ता प्रो. अजफर शमर्शी एवं जिला अध्यक्ष राजेश जैन समेत अन्य नेता उपस्थित थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एशियाई कुश्ती चैम्पियनशिप में भारतीय महिला पहलवानों का दबदबा, तीन स्वर्ण झटके

नयी दिल्ली : दिव्या काकरान, सरिता मोर और पिंकी ने गुरूवार को यहां अपने वजन वर्गों में स्वर्ण पदक अपने नाम किये जिससे भारत ने आगे पढ़ें »

टी20 विश्व कप में आस्ट्रेलिया के खिलाफ अभियान का आगाज करेगी भारतीय महिला टीम

सिडनी : पहली आईसीसी ट्राफी जीतने के सपने संजोने वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप के शुरूआती मैच में शुक्रवार को आस्ट्रेलियाई चुनौती आगे पढ़ें »

ऊपर