कैटरीना कैफ ने अपने लेटेस्ट फोटोज से लोगों को किया घायल, देखिए फोटोज

मुंबई: कैटरीना कैफ ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज से लोगों को घायल कर दिया है। उनकी खूबसूरती में साड़ी और भी चार चांद लगा देता है। बता दें कि ये फोटोज राजस्थान के जोधपुर की हैं, जहां एक्ट्रेस एक वेडिंग सेरेमनी के लिए गई हुई थीं।

इन फोटो के साथ कैटरीना ने कैप्शन में लिखा है, ‘आज का दिन।’ इसी के साथ एक्ट्रेस ने एक रील भी शेयर की है, जिसके कैप्शन में कैट ने लिखा है, मेरा दिल ये पुकारे आजा।

वैसे तो कैटरीना कैफ हर अवतार में अपने फैंस को दीवाना बना जाती हैं। लेकिन, जब एक्ट्रेस साड़ी पहन लेती हैं, तो लोगों की नजरें उनकी सादगी से हटने का नाम ही नहीं लेतीं।


हाल ही में कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर साड़ी में कुछ फोटोज शेयर की हैं। जिसमें वो बेहद खूबसूरत और प्यारी लग रही हैं। वैसे तो कैट बेहद स्टाइलिश हैं लेकिन शादी के बाद से उन्हें ज्यादातर इंडियन आउटफिट में ही स्पॉट किया जाता है।

कैटरीना की सादगी देखकर हर कोई उनपर फिदा होने को तैयार है। उनकी फोटोज पर फैंस भी लगातार प्यार बरसा रहे हैं। साड़ी में कैट की नजाकत देखते ही बन रही है। खूबसूरत साड़ी के साथ कैट ने मिनिमल मेकअप कैरी किया है, जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पंचायत चुनाव में क्यूआर कोड वाले बैलट बॉक्स का किया जायेगा इस्तेमाल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव जहां केंद्रीय वाहिनी की निगरानी में होने की बात है, वहीं इस चुनाव में आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत आगे पढ़ें »

ऊपर